'गुम है किसी के प्यार में...' की सई ने लगाई इंटरनेट पर आग, आपने नहीं देखा होगा ऐसा अवतार
'गुम है किसी के प्यार में...' की सई ने लगाई इंटरनेट पर आग, आपने नहीं देखा होगा ऐसा अवतार
Share:

टेलीविज़न की मशहूर एक्ट्रेस आयशा सिंह ने हाल ही में गोल्डन कलर की स्टाइलिश ऑउटफिट में अपनी नई फोटोज सोशल मीडिया पर साझा की हैं। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस आयशा सिंह की ये फोटोज आते ही ख़बरों में आ गईं। सामने आईं इन फोटोज में गुम है किसी के प्यार में दिखाई देने वाली सीधी सादी सई अपने बेहद तेवरों से प्रशंसकों को लट्टू बनाती नजर आई हैं।

एक्ट्रेस आयशा सिंह के बोल्ड अंदाज को देख उनके प्रशंसक भी हैरान हैं। सामने आईं आयशा सिंह की ये फोटोज ने प्रशंसकों को दीवाना कर दिया है। इन दिनों एक्ट्रेस आयशा सिंह टेलीविज़न सीरियल गुम है किसी के प्यार में दिखाई दे रही हैं। इस टेलीविज़न सीरियल में अभिनेत्री आयशा सिंह सई की भूमिका निभा रही हैं। हमेशा टीवी सीरियल में सीधी-सादी साड़ी और सूट में दिखाई देने वाली एक्ट्रेस आयशा सिंह बेहद ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर आयशा सिंह की तस्वीरें आते ही वायरल हो गईं।

वही इन ग्लैमरस फोटोज में भी आयशा सिंह ने अपने प्रशंसकों के साथ क्लोज-अप लुक शेयर किया है। जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिखाई दी। आयशा सिंह का ये अवतार भी उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। यही कारण है कि आयशा सिंह की इन फोटोज पर प्रशंसक जमकर कमेंट कर उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। आयशा सिंह ने अपने इस नए फोटोशूट में कई प्रकार के पोज करते हुए फोटोज क्लिक करवाई हैं। जो प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रही हैं।

विवेक अग्निहोत्री ने उठाए ऐश्वर्या राय के 'कॉस्ट्यूम' पर सवाल तो भड़की उर्फी जावेद, 'बोली- आपने कौन से फैशन स्कूल से...'

फिर उड़ी करण-तेजस्वी के ब्रेकअप की ख़बरें, एक्टर ने दिया ये जवाब

उर्फी जावेद ने पहनी अब तक की सबसे अनोखी ड्रेस, देखकर चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -