पति की रिहाई के बदले, पत्नी से किया सामूहिक बलात्कार
पति की रिहाई के बदले, पत्नी से किया सामूहिक बलात्कार
Share:

गाजियाबाद: हर बार कलंकित होने के बाद एक बार फिर यूपी पुलिस की वर्दी शर्मशार हो गई है. गुनाह इतना संगीन है की जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. मामला है 2 पुलिस कांस्टेबल पर सामूहिक बलत्कार और अवैध वसूली का. यह सनसनीखेज आरोप लगाया है एक महिला ने. पीड़ित महिला की शिकायत के बाद दोनों पुलिस वालो को हिरासत में ले लिया गया है.

महिला ने बताया की उसके पति को किसी मामले में गिरफ्तार किया गया है और इसी बात का फायदा आरोपियों ने उठाया है. यूपी पुलिस पर हमेशा से कई संगीन आरोप लगते आए है लेकिन इस बार गाजियाबाद पुलिस के दो कांस्टेबल जितेंद्र सिंह चंदेल और विकास त्यागी पर गैंगरेप का आरोप लगा है, इन पुलिसवालों पर एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार करने और उसके गिरफ्तार पति को छोड़ने की बदले में 15 हजार रुपए वसूलने के आरोप लगे हैं. दोनों आरोपी पुलिसवाले महिला के पति के खिलाफ हुई एक शिकायत की जांच कर रहे थे. इसी दौरान आरोपियों ने महिला के साथ वारदात को अंजाम दिया.

जब दोनों पीड़ित महिला से दस हजार वसूलने की कोशिश कर रहे थे, तभी पीड़ित महिला ने समझदारी दिखाते हुएआरोपियों के साथ हुई बातचीत को रिकार्ड कर ली, जो अब पुलिस के पास है. पुलिस इस ऑडिओ टेप को मुख्य सबूत मान रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -