घर में पीले फूल रखने से आती है खुशिया
घर में पीले फूल रखने से आती है खुशिया
Share:

हर व्यक्ति का सपना होता है की उसकी जिंदगी में हमेशा खुशियां बनी रहें और साथ ही उसका परिवार भी हमेशा सुखी एवं स्वस्थ्य रहे. इसके लिए लोग कड़ी मेहनत भी करते है ताकि उन्हें और उनके परिवार को कभी कोई कमी ना होने पाए.पर कामयाब नहीं हो पाते है. वास्तुशास्त्र में ऐसे कुछ आसान उपाय बताए गए हैं जो आपकी जिंदगी को और भी खूबसूरत बना सकते हैं.

आइए जानते हैं इन उपायों के बारे में.

अपने घर में रोज़ाना सुबह और शाम धूप और अगरबत्तियों का इस्तेमाल करना चाहिए. घर में धूपबत्ती जलाने से घर में पोजेटिव एनर्जी आती है. कैलेंडर या घड़ी को कभी भी घर के किसी दरवाजे के ऊपर नहीं लटकाना चाहिए. इसके अलावा वास्तुशास्त्र में  घर के मुख्य द्वार पर शीशा लगाना भी अच्छा नहीं माना जाता है. अपने घर में कभी मुरझाए हुए पौधों को नहीं रखना चाहिए. अगर धन की कामना रखते है तो तीन चीनी सिक्कों को लाल रंग के धागे से बांधकर घर के दरवाजे के हैंडल में लटकाये.इस बात का हमेशा ध्यान रखे कि सिक्के दरवाजे के अंदर की ओर लटकाने चाहिए. 

झाड़ू को कभी भी घर के किसी खुले स्थान पर नहीं रखना चाहिए. रसोई घर या डाइनिंग रूम में भी झाड़ू को रखना अच्छा नहीं होता है .घर में विंड चाइम को ज़रूर लगाना चाहिए. इसकी आवाज से घर में खुशियां लाती है. इसके अलावा क्रिस्टल बॉल नौकरी के लिए शुभ माना जाता है. घर में लाफिंग बुद्धा को रखना  हमारे घर में  खुशियों की सौगात लाता है. घर में क्रीम कलर के चीनी मिट्टी के फूलदान को पीले रंग के फूलों से सजाएं.

ये तरीके करेंगे आपकी आर्थिक समस्याओ को दूर

इन तरीको को अपनाने से मिलेगी सुख और सम्पन्नता

किचन में दवाई रखने से होता है वास्तुदोष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -