श्रीयंत्र को घर में रखने से आती है सुख और समृद्धि
श्रीयंत्र को घर में रखने से आती है सुख और समृद्धि
Share:

श्रीयंत्र को पुरे ब्रह्मांड का प्रतीक माना जाता है. श्री का मतलब होता है लक्ष्मी, सरस्वती, शोभा, संपदा.श्रीयंत्र का सीधा सम्बन्ध विद्या से होता है. श्रीयंत्र सभी यंत्रो में सबसे उत्तम माना जाता है, इसे घर में रखने से मान-सम्मान और प्रतिष्ठा के साथ साथ सुख समृद्धि और धन की भी प्राप्ति होती है. 

अगर आप अपने बिजनेस में सफलता पाना चाहते है, तो श्रीयंत्र को पूरी श्रद्धा और विश्वास के साथ अपने  व्यवसाय, दुकान, ऑफिस , फैक्टरी आदि में स्थापित करे,ऐसा माना जाता है, की घर या ऑफिस में श्रीयंत्र की स्थापना करने से माँ लक्ष्मी प्रसन्न होती है,इस बात का ध्यान रखे की अगर आप इस यंत्र को अपने घर या ऑफिस में स्थापित करते है तो नियमित रूप से इसकी पूजा करनी होगी.

श्रीयंत्र को घर में रखने से घर के वास्तुदोष भी दूर हो जाते है, और घर में हमेशा धन के आगमन के द्वार खुले रहते है. बिजनेस में सफलता पाने के लिए इसे अपनी तिजोरी में रखना चाहिए. इनकी पूजा करने के लिए सिंदूर, घी और बेलपत्र का इस्तेमाल ज़रूर करे. अगर आप श्रीयंत्र की स्थापना अपने घर में करते है तो इससे आपको धन ऐश्वर्य प्राप्त होता है तथा जीवन भर लक्ष्मी के लिए दुखी नहीं होना पड़ेगा,

 

शंख का इस्तेमाल करते वक़्त इन बातो का ध्यान रखना है ज़रूरी

नवमी के दिन ये उपाय करने दूर हो जाती है सभी बाधाएं

जानिए कैसे करे माता के आठवे रूप की पूजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -