स्टार्टअप कंपनी ने लॉन्च किया ऐसा ऐप, अब रेस्टोरेंट में भी कर सकते है काम
स्टार्टअप कंपनी ने लॉन्च किया ऐसा ऐप, अब रेस्टोरेंट में भी कर सकते है काम
Share:

मनचाहे रेस्टोरेंट में खाना तो आपने खाया होगा परन्तु यदि रेस्टोरेंट में ही बैठकर आपको ऑफिस का भी काम करने का मौका मिले और वो भी ऑफिस कल्चर के साथ तो आप क्या कहेंगे? जी हां 'प्राइम्स को-वर्क' नाम की स्टार्टअप कंपनी एक ऐप के जरिए मुंबई और पुणे में आपको अपने नजदीकी रेस्टोरेंट में आफिस का काम करने का मौका दे सकती है.

मुंबई जैसे भागदौड़ वाले शहर में घर से ऑफिस पहुंचना अपने आप में एक चुनौती से कम नहीं है. परन्तु जरा सोचिए अगर आपका ऑफिस आप के नजदीक आ जाए वो भी एक प्राइम रेस्टोरेंट में तो कैसा होगा? कुछ ऐसे ही कॉन्सेप्ट के साथ 'प्राइम्स को-वर्क' नाम की स्टार्टअप कंपनी बाज़ार में आ रही है. प्राइम्स को-वर्क के फाउंडर अभिवय देव ने जी मीडिया से खास बातचीत में बताया कि ये वेंचर मुंबई के ऐसे रेस्टोरेंट्स के साथ है जो दिन में बंद और शाम को खुले रहते हैं. ऐसे में ये कामकाजी लोगों के लिए सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक ऑफिस वर्क करने के लिए उपलब्ध रह सकता है.  

अभिवय देव ने बताया कि कंपनी ने इसके लिए एक ऐप भी शुरू किया है जिसके जरिये घर बैठे आप किसी भी उपलब्ध रेस्टोरेंट में अपनी जगह बुक कर सकते हैं. इसके लिए आपको दिन का महज 200 रुपए चुकाना होगा. जिसमें वर्क स्पेस के अलावा वाई-फाई, एक ऑफिस बॉय और अनलिमिटेड चाय-कॉफी की सुविधा दी जाएगी. कंपनी के को-फाउंडर शार्दुल ब्यास ने कहा कि यदि कोई अपने लिए सानाला तौर पर वर्क स्पेस बुक करना चाहता है तो कंपनी ने उसके लिए 15 महीने के 30 हजार रुपये की फीस तय की है. इसके साथ नो कॉस्ट EMI की सुविधा भी कंपनी अपने कस्टमर्स को देगी. हालांकि जानकारों का मानना है कि देश में को वर्किंग कल्चर को लेकर पहले भी कंपनियां काम कर रही हैं इसलिए अभी कहना मुश्किल है कि प्राइम्स को-वर्क को लोग कितना पसंद करते हैं. 

Jio Fiber : नए साल के आगाज पर उठाए ब्रॉडबैंड प्लान पर भारी छूट का फायदा

JioPhone यूजर्स के लिए सुनहरा मौका, इस ऑफर के तहत ग्राहकों को मिला जबरदस्त डिस्काउंट

Vivo Y11 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, सस्ते दाम ने ग्राहकों को किया आकर्षित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -