बहेड़ा की जड़ को तिजोरी में रखने से होती है धन की प्राप्ति
बहेड़ा की जड़ को तिजोरी में रखने से होती है धन की प्राप्ति
Share:

अगर आप हमेशा से अमीर होने का सपना देखते आये है और आपका सपना पूरा होने के रास्ते में बहुत सारी रुकावट आ रही और आपकी अमीर बनने की इच्छा अधूरी ही रह गयी है और आप थोड़े से पैसो के लिए दिन रात मेहनत करते रहे है तो आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे है जिनके इस्तेमाल से आप अपना अमीर होने का सपना पूरा कर सकते है. 

1-कहते है की दान करने से धन घटता नहीं ,बल्कि दोगुना बढ़ जाता है इसलिए हर दिन किसी भी गरीब व्यक्ति को या किसी भूखे बच्चे को खाना खिलाये.ऐसा करने से आपके धन में वृद्धि होती है.

2-आयुर्वेद में बहेडा को बहुत महत्वपूर्ण औषधि माना गया है.बहेड़ा का पेड बहुत विशाल होता है और ये दिखने में महुआ के पेड जैसा होता है. अपने जीवन से धन का आभाव दूर करने के लिए बहेड़ा की जड़ और पत्ते लाकर अपने घर के मंदिर में रख कर उनकी पूजा करें,पूजा करने के बाद बहेड़ा की जड़ और पत्तो को लाल कपडे में बांधकर अपने भंडार, तिजोरी या बक्से में रख दें. धन को पाने का ये टोटका बहुत समृद्धिशाली है.

3-शंखपुष्पी के इस्तेमाल से भी धन की कमी को भी दूर किया जा सकता है इसके लिए शंखपुष्पी की जड को अपने घर के मंदिर में रख कर विधिविधान के साथ पूजा करे.पूजा के बाद इसे चांदी की डिब्बी में रखकर इस डिब्बी को तिजोरी में रख दें. ऐसा करने से लक्ष्मीजी की कृपा प्राप्त होती है.

 

घर में सुख और शांति लाते है मिटटी के बर्तन

बुरे सपने के प्रभाव को दूर करता है चाक़ू

जीवन की सभी परेशानियों को दूर करते है तेल के ये उपाय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -