IPL 2018 LIVE : करोड़ों क्रिकेटप्रेमियों को लगा बड़ा झटका, आज के मैच से यह दिग्गज हुआ बाहर
IPL 2018 LIVE : करोड़ों क्रिकेटप्रेमियों को लगा बड़ा झटका, आज के मैच से यह दिग्गज हुआ बाहर
Share:

IPL 2018 का 22वां मुकाबला आज रविचंद्रन अश्विन की कप्तानी वाली टीम किंग्स इलेवन पंजाब और गौतम गंभीर की कप्तानी वाली टीम दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेला जाएगा. इस सीजन में दिल्ली के लिए यह पहला मौका होगा जब वह कोई आईपीएल मैच अपने घरेलू मैदान पर खेलेंगी. आपको बता दे कि फिरोजशाह कोटला स्टेडियम दिल्ली डेयरडेविल्स का घरेलू मैदान है. 

पंजाब जहां इस समय अंक तालिका में चेन्नई के बाद दूसरे स्थान पर मौजूद है, तो वहीं दिल्ली के हालात काफी खराब है. वह अंक तालिका में सबसे निचले स्तर पर है. फिलहाल आज का मैच जीतकर दिल्ली जहां पिछली पराजयों को भूलना चाहेगी. वहीं पंजाब अपनी विस्फोटक लय को बरकरार रखना चाहेगी. फिलहाल आज फिरोजशाह स्टेडियम में दिल्ली डेयरडेविल्स ने टॉस जीत लिया है, और उसने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है. 

पंजाब टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगी. आज के मैच में हर किसी को उम्मीद थी की आज एक बार फिर मैदान पर गेल की तूफानी पारी देखने को मिलेगी. लेकिन करोड़ों क्रिकेटप्रेमियों को बड़ा झटका लगा हैं. दरअसल, पंजाब के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल आज का मैच नहीं खेल रहे है, उन्हें आज के मैच में आराम दिया गया है. इसके पीछे कारण यह बताया जा रहा है कि आईपीएल में अभी टीम को कई मैच खेलने है, और वह अपने मुख्य बल्लेबाज क्रिस गेल को फिट रखना चाहती हैं. दिल्ली के लिए आज अमित मिश्रा और पृथ्वी शॉ खेलते हुए नजर आएंगे. 

IPL 2018 DD v KXIP: गेल के सामने अंडर-19 के इस खिलाडी को उतारेंगे गंभीर

IPL 2018 : युवराज सिंह का क्रिकेट करियर ख़त्म !

IPL 2018 वीडियो : सपना चौधरी के दीवाने हुए गेल, इस मशहूर गाने पर लगाए जमकर ठुमके...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -