गेल का आरोप रिपोर्टर ने गलत तरीके से देखा था
गेल का आरोप रिपोर्टर ने गलत तरीके से देखा था
Share:

लंदन- क्रिकेटर क्रिस गेल ने आस्ट्रेलियन फीमेल रिपोर्टर के इंटरव्यू के दौरान हुए किये गए भद्दे कमेंट्स का बचाव करते हुए मीडिया के बर्ताव पर भी सवाल खड़े किए.ज्ञातव्य है कि जनवरी में बिग बेश लीग के दौरान टीवी चैनल टेन की वुमन रिपोर्टर मेल मैक्लोघिन से इंटरव्यू के दौरान भद्दा मजाक किया था.इस कारण गेल पर 10 हजार का जुर्माना लगाया गया था.

गेल ने अंग्रेजी अख़बार को साक्षात्कार में कहा कि इंटरव्यू से पहले हम सब हंस रहे थे,वह सबको चुप रहने का बोल रही थी. सब जानते थे कि मैं कुछ क्रेजी करने वाला हूँ .मैंने वैसा ही किया." आप एक खूबसूरत वुमन जर्नलिस्ट हो, जब आप पुरुष के साथ हो तो क्या एक्स्पेक्ट करती हो.?" इंटरव्यू के दौरान वह मुझे बुरी तरह घूर रही थी. मैंने नहीं घूरा.'" आप मेरा विश्वास कीजिए वह वेस्ट इन्डियन बैक ग्राउंड से है, वो मेरा कल्चर समझती है." उसकी माँ एंग्लो इन्डियन (वेस्ट इंडीज ) है, इसलिए मेरे कमेंट्स से उसे कोई प्रॉब्लम नहीं थी " उस वक्त मीडिया ने मुझे गलत तरीके से पेश किया. आखिर आप मेरे साथ ऐसा कैसे कर सकते हैं"

गेल ने इसी तरह की गलती लंदन में भी की थी. वहां फीमेल इंग्लिश जर्नलिस्ट चार्लोट एडवडर्स से कहा था- क्या आपको लगता है कि आप मेरा भारी बैट उठा सकती हैं.आपको यह बैट उठने में दोनों नाजुक हाथ लगेंगे.फिर गेल ने उनसे पूछा था मेरे हिसाब से तो आपके कई अश्वेत से संबंध रहे होंगे.जिसका जवाब चार्लोट ने देना उचित नहीं समझा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -