अपनी यादों से स्टेफनी को नहीं निकाल पा रहे हैं गेविन रॉसडेल
अपनी यादों से स्टेफनी को नहीं निकाल पा रहे हैं गेविन रॉसडेल
Share:

हॉलीवुड में रिश्ते काफी जल्दी बनते बिगड़ते हैं और जितनी जल्दी सेलेब्रिटीज का प्यार उफान चढ़ता है उतनी ही जल्दी इन की खुमारी भी उतर जाती है. कई बार ऐसा होता है कि अलगाव के बाद लगता है कि शायद उन्होंने कोई गलत फैसला लिया. लेमर ओडोम और ख्लोए के बीच भी कुछ ऐसा ही था, और अब सिंगर गेविन रॉसडेल के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है. गेविन और ग्वेन स्टेफनी अलग हो चुके हैं और उनके बीच तलाक हो चुका है लेकिन लगता है कि गेविन, स्टेफनी को नहीं भूल पा रहे हैं और उन्हें लगता है कि तलाक लेना उनकी सबसे बड़ी भूल थी.

2015 में तलाक लेने के बाद अब ऐसी फीलिंग आना अजीब है लेकिन गेविन ने खुद कबूल किया है कि स्टेफनी से उनका अलगाव उनकी जिंदगी में सबसे कठिन और सबसे दर्दनाक एक्सपीरियंस रहा है. उन्हें लगता है कि उन्हें उस उस वक्त काफी समझदारी से काम लेना चाहिए था ताकि यह नोबत नहीं आती. उन्होंने कहा कि हम सब यही चाहते हैं कि हमसे हुई गलतियों को हम वापस ठीक कर सके लेकिन ऐसा नहीं होता इसलिए हमें सच्चाई का सामना करना ही पड़ेगा.

हम समझ सकते हैं कि गेविन किन परिस्थितियों से गुजर रहे होंगे लेकिन जिंदगी में उतार चढ़ाव तो आते ही रहते हैं. ब्रैड पिट जैसा सुपरस्टार भी कुछ ऐसे ही हालातों से गुजर रहा है. आपको बता दें कि के गेविन के तीन प्यारे प्यारे बच्चे हैं जिनका नाम किंग्सटन, ज़ूमा और अपोलो है.

अफवाहों पर लगाम कसने के लिए खुद सामने आये तारेक

पति Johnny Depp से तलाक के बाद Amber Heard कर रही हैं इन्हें डेट

तलाक के बाद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -