Fried Chicken के नाम पर परोसा जा रहा था कुछ और जानकर हो जायेंगे हैरान
Fried Chicken के नाम पर परोसा जा रहा था कुछ और जानकर हो जायेंगे हैरान
Share:

अधिकतर लोग रेस्टोरेंट जाते हैं और कई लोगों को नॉन वेज पसंद भी होता है। इसी का मज़ा लेने के लिए होटल या रेस्टोरेंट जाते हैं और वहां जा कर तरह तरह की चिकेन की वराइटी आर्डर करते हैं। लेकिन सोचिये आपको पता चले कि वो चिकेन नही कुछ और है तो क्या करेंगे। ज़ाहिर सी बात है आप चौंक जायेंगे और शायद खाना भी छोड़ देंगे। ऐसा ही कुछ हुआ एक महिला के साथ आइये आपको बताते है।

दरअसल, यह घटना हुई है न्यूयॉर्क में रहने वाली Rosemary Thomas नाम की एक महिला के साथ। शायद आप जानते हो Popeyes की -चेन सारी दुनिया में अपने फ्राइड चिकन के लिए जाना जाता है। यहाँ कई लोग आते है जो चिकन खाना पसंद करते हैं। ऐसे ही एक महिला आई अपने परिवार के साथ फ्राइड चिकन खाने आई थी जो कि उनके लिए बेहद बुरा अनुभव रहा।

दरअसल,चिकन का आर्डर देने के बाद जब उन्होंने उसे खाना शुरू किया तो उन्हें कुछ अजीब महसूस हुआ और देखते ही उनके होश उड़ गए। चिकन देखने पर पता चला कि उसमे एक चूहे का सीर था। यह सब देखने के बाद लोगों को समझ में आया कि उन्हें चिकन के नाम पर चूहे का मीट परोसा जा रहा था। आपको बता दे कि हेल्थ डिपार्टमेंट में इस फूड चेन को इसके खाने और सफाई के लिए 'ए' ग्रेड दे चुका है।

भाई गलती से भी नहीं पूछना आर्ट्स स्टूडेंट्स से ये बाते

ये कुत्ता जल्द ही बनने वाला है Hollywood Star

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -