ये कुत्ता जल्द ही बनने वाला है Hollywood Star
ये कुत्ता जल्द ही बनने वाला है Hollywood Star
Share:

आप सोच रहे होंगे ये कुत्ता कैसे फिल्मो में आ सकता है। वो भी हॉलीवुड में,जी हाँ,दिखने में तो ये कुत्ता बहुत ही मासूम सा लगता है। और हॉलीवुड स्टार कैसे बनने वाला है। तो हम यही बताने तो आये हैं हम आपको। जी हाँ,इस कुत्ते को 'Transformers 5' फिल्म में एक मुख्य किरदार में नज़र आएगा आपको। आइये बताते हैं आपको इसके बारे में कुछ जानकारी।

दरअसल,इस कुत्ते का नाम Freya है। और जल्द ही ये 'Transformers 5' में एक मुख्या किरादर में नज़र आएगा। इतना ही नही बल्कि इस कुत्ते के नाम एक अवार्ड भी है। वो रिकॉर्ड ये है कि इस मासूम से दिखने वाले कुत्ते को दस या बीस नही बल्कि पुरे 18,720 परिवारों ने अपने पास रखने से इनकार कर दिया था। Freya ने अपनी ज़िन्दगी के 6 साल शेल्टर में गुज़ारे हैं। लेकिन आपको बता दे कि अब ये स्टार बनने वाला है। 'Transformers 5' में Freya के साथ हॉलीवुड के जाने-माने हीरो Sir Anthony Hopkins होंगे।

दरअसल, Freya को उसके लिए घर दिलाने के लिए इन स्टार ने इसे ये रोल दिया है। उनका मनना है कि इसके फिल्म में आते ही कोई ना कोई परिवार इसे घर दे ही देगा। और उसे एक परिवार मिल जायेगा। फीमेल डॉग Freya को लोग ‘The World’s Loneliest Dog’ के नाम से भी जानते हैं। डायरेक्टर Michael Bay ने जब इसके बारे में पढ़ा तो उसे रोल देने के अलावा कोई और रास्ता नही मिला जो कि बेहद अच्छा तरीका है।

Video : कंडोम का यह एड देख सनी लियॉन भी है हैरान

इन तस्वीरों को देख कर यही लगता है कि कुछ लोग ज्यादा समझदार होते हैं

IIT - हैदराबाद टीम ने बनाया Sanitary Napkin

इन तस्वीरों को देख कर आप भी मान लेंगे की इंटरनेट मदद माँगने की जगह नही है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -