गंभीर ने धोनी को किया इग्नोर..देखिये Video
Share:

नई दिल्ली। क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक आजकल एक वीडियो बढ़ा ही जबरदस्त रूप से वायरल हो रहा है जिसमे की भारत के दिग्गज खिलाड़ियों में शामिल महेंद्र सिंह धोनी व गौतम गंभीर एक दूसरे को इग्नोर करते हुए नजर आ रहे है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह वीडियो आजकल सोशल मीडिया साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो दिल्ली और झारखंड के बीच खेले जा रहे विजय हजारे ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान लिया गया है। तथा विजय हजारे ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट के इस मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी व गौतम गंभीर भी खेल रहे थे.

इसके बाद जब इस मुकाबले में दिल्ली की टीम ने झारखंड की टीम पर अपनी जीत दर्ज की. इसमें दिल्ली की टीम के कप्तान गौतम गंभीर व झारखंड की टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी थे. जब दिल्ली ने इस मैच में अपनी जीत दर्ज की तो बाद में दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों ने स्पोर्ट्समैन स्पिरिट दिखाते हुए एक-दूसरे से हाथ मिलाया। परन्तु जब उस समय अचरज की स्थिति निमित हो गई जब दिल्ली की टीम के कप्तान गौतम गंभीर ने झारखंड की टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से हाथ न मिलाते हुए उन्हें इग्नोर कर दिया।

इस वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहा है की किस प्रकार से दिल्ली की टीम के कप्तान गौतम गंभीर ने अपनी टीम की जीत की ख़ुशी में झारखंड की टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को पूरी तरह नजरअंदाज कर दिया और व उनसे हाथ भी नहीं मिलाया. महेंद्र सिंह धोनी को लग रहा था कि गौतम गंभीर अपनी टीम कि जीत के बाद उनसे भी हाथ मिलाएंगे लेकिन गंभीर धोनी को पूरी तरह से इग्नोर कर गए. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -