'सनातन विरोधी नारे नहीं लगा सकता..', कहकर कांग्रेस छोड़ने वाले गौरव वल्लभ ने थामा भाजपा का दामन
'सनातन विरोधी नारे नहीं लगा सकता..', कहकर कांग्रेस छोड़ने वाले गौरव वल्लभ ने थामा भाजपा का दामन
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ गुरुवार को कांग्रेस छोड़ने के कुछ ही घंटों बाद भाजपा में शामिल हो गए और इसे "दिशाहीन " बताया। बिहार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अनिल शर्मा भी दिल्ली में राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए। गौरव वल्लभ ने कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे को लिखे पत्र में कांग्रेस पार्टी को 'दिशाहीन' बताया और अपने बाहर निकलने के लिए का कारण बताते हुए कहा कि वह 'सनातन विरोधी' नारे नहीं लगा सकते।'

गौरव वल्लभ ने अपनी पोस्ट में लिखा कि, "आज कांग्रेस पार्टी जिस दिशाहीन तरीके से आगे बढ़ रही है, उससे मैं सहज महसूस नहीं करता। मैं न तो सनातन विरोधी नारे लगा सकता हूं और न ही देश के धन सृजनकर्ताओं को गाली दे सकता हूं। मैं कांग्रेस पार्टी के सभी पदों और प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं।"  गौरव वल्लभ, जिन्होंने मल्लिकार्जुन खड़गे के कांग्रेस अध्यक्ष अभियान को संभाला था, आर्थिक मुद्दों पर एक प्रभावी आवाज थे।

उन्होंने 2023 में उदयपुर निर्वाचन क्षेत्र से राजस्थान विधानसभा चुनाव लड़ा। हालांकि, भाजपा उम्मीदवार ने 32,000 से अधिक मतों के अंतर से आरामदायक जीत हासिल की। गौरव वल्लभ ने 2019 में झारखंड के जमशेदपुर पूर्व से चुनावी मैदान में पदार्पण किया, जहां उन्होंने 18,000 से अधिक वोट हासिल किए और तत्कालीन मुख्यमंत्री रघुबर दास और सरयू रॉय के बाद तीसरे स्थान पर रहे।

आंध्र में दुखद सड़क हादसा, ट्रक और वैन की टक्कर में 3 लोगों की मौत, 10 घायल

जेल में भी सीएम बने रहेंगे केजरीवाल, पद से हटाने की मांग वाली याचिका हाई कोर्ट में ख़ारिज

पाकिस्तान: अज्ञात ने मौलवी नूर इस्लाम निज़ामी और दरोगा को गोलियों से भूना, आरोपियों को खोजने में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -