गौहाटी विश्वविद्यालय: शैक्षणिक सेमेस्टर 2021 के लिए आगामी परीक्षा की अधिसूचना हुई जारी
गौहाटी विश्वविद्यालय: शैक्षणिक सेमेस्टर 2021 के लिए आगामी परीक्षा की अधिसूचना हुई जारी
Share:

गौहाटी विश्वविद्यालय राज्यों-यह सभी संबंधितों की जानकारी के लिए है कि मौजूदा कोरोना संबंधित स्थिति को देखते हुए, गौहाटी विश्वविद्यालय आगामी परीक्षाओं के लिए एक वैकल्पिक मोड पर काम कर रहा है। परीक्षाओं के माध्यम और विधि का विवरण शीघ्र ही परीक्षा नियंत्रक द्वारा अधिसूचित किया जाएगा। तथापि, विनियामक प्राधिकरण के प्रासंगिक प्रावधानों, विशेष रूप से व्यावसायिक पाठ्यक्रमों के मामले में, यदि कोई हो, का पालन किया जाएगा। पहले से शुरू की गई परीक्षाएं बिना किसी बदलाव के निर्धारित रूप से जारी रहेंगी।

गौहाटी विश्वविद्यालय शैक्षणिक सेमेस्टर 2021 की परीक्षा सामान्य तरीके से वैकल्पिक तरीके से आयोजित करेगा। हालांकि जीयू में परीक्षाएं शुरू हो चुकी हैं और तय कार्यक्रम के अनुसार और बिना किसी बदलाव के जारी रहेंगी। अद्यतन और अधिक जानकारी जल्द ही अधिसूचित किया जाएगा के रूप में गुजरात उल्लेख किया।

विश्वविद्यालय ने आगे कहा, जो छात्र अपनी चल रही परीक्षाओं को पूरा करने जा रहे हैं या परीक्षाएं पूरी कर चुके हैं, उन्हें परीक्षाएं पूरी होने के तुरंत बाद हॉस्टलों को खाली करने की सूचना दी जाती है, राज्य में कोरोनावायरस की दूसरी लहर के बीच ऑफलाइन परीक्षा के आयोजन के बारे में छात्रों के विरोध के बाद जीयू की ओर से घोषणा की गई। गौहाटी विश्वविद्यालय ने आज परिसर के अंदर कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए मानक परिचालन प्रक्रियाओं (एसओपी) का एक सेट भी जारी किया है और आगंतुकों के लिए प्रवेश को प्रतिबंधित कर दिया गया है। सभी समारोहों, बिना पूर्व अनुमति के विधानसभा, खेल गतिविधियों, फ्रेशमैन सामाजिक, विदाई और सांस्कृतिक गतिविधियों पर रोक लगा दी गई है।

कोरोना: वाराणसी में चौबीसों घंटे जल रही चिताएं, शवदाह गृह के ब्लोअर का पंखा तक पिघल गया

एम्बुलेंस में हुई 75 वर्षीय कोरोना मरीज की मौत, सड़क पर लाश छोड़कर भागा ड्राइवर

बेलमपल्ली नगर पालिका चुनाव: टीआरएस उम्मीदवार जीता चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -