एम्बुलेंस में हुई 75 वर्षीय कोरोना मरीज की मौत, सड़क पर लाश छोड़कर भागा ड्राइवर
एम्बुलेंस में हुई 75 वर्षीय कोरोना मरीज की मौत, सड़क पर लाश छोड़कर भागा ड्राइवर
Share:

पटना: बिहार में मानवता पर कोरोना महामारी भारी पड़ रही है। दरअसल जहानाबाद जिले में राजा बाजार रेलवे अंडरपास एक्सिस बैंक के पास बुधवार को उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक एंबुलेंस कर्मी कोरोना संक्रमित 75 वर्षीया एक बुजुर्ग महिला की लाश को सड़क पर छोड़ कर भाग निकला। जांच के क्रम में पुलिस को पता चला कि मृत महिला इंदु देवी घोसी थाना के भारथू गांव के निवासी दिनेश शर्मा की पत्नी थी, जो कोरोना से ग्रसित थीं और उन्हें पटना रेफर किया गया था। 

नगर थाने के अपर थानाध्यक्ष विनय कुमार सिंह ने सशस्त्र बलों के साथ जब मामले की छानबीन की, तो उन्हें यह पता चला कि उक्त महिला कोरोना वायरस से जूझ रही थीं। बाद में सूचना पाकर महिला के परिवार वाले जहानाबाद पहुंचे और कोरोना के प्रावधान के तहत उनके शव को परिजन को दाह- संस्कार के लिए सौंपा गया। इस घटना के संबंध में पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, भारथू निवासी वृद्ध महिला इंदु देवी की सेहत पहले से ही खराब थी। वह कुछ दिनों से बीमार थीं। बुधवार को वह अपनी बेटी अर्चना शर्मा के साथ उपचार कराने के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल में आई थीं, जहां उनका कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी।

बताया जाता है कि उक्त महिला को साँस लेने में भी समस्या थी। सांसे तेज चल रही थी। स्थिति की गंभीरता के मद्देनज़र बुधवार को सदर अस्पताल से डॉक्टर ने उन्हें पटना रेफर किया था। खबर के मुताबिक, एम्बुलेंस से उन्हें पटना ले जाया जा रहा था। इसी दौरान अचानक उनका देहांत हो गया। जब इसकी भनक एंबुलेंस के ड्राइवर को लगी तब वह एक्सिस बैंक राजा बाजार अंडरपास के पास बीच सड़क पर महिला के शव और उनकी बेटी को उतारकर भाग निकला।  

एलएंडटी निर्माण ने सऊदी में तेल और गैस आपूर्ति आधार डिजाइन और निर्माण के लिए अनुबंध किए सुरक्षित

नेस्ले इंडिया के लाभ में हुआ उछाल, इतने करोड़ हुई आय

अब 'कोविड इमरजेंसी' के तहत फूड ऑर्डर कर सकेंगे जोमैटो कस्टमर्स, शुरू हुआ नया फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -