Share:
फैशन शो के दौरान अचानक फट गई इस मशहूर एक्ट्रेस की स्कर्ट, हाथों से बदन छुपाकर लगाई दौड़
फैशन शो के दौरान अचानक फट गई इस मशहूर एक्ट्रेस की स्कर्ट, हाथों से बदन छुपाकर लगाई दौड़

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री गौहर खान (Gauahar Khan) अपनी प्रेगनेंसी को लेकर इन दिनों ख़बरों में हैं। गौहर खान ने देश के लोकप्रिय संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार (Zaid Darbar) से वर्ष 2020 में शादी की थी। यह शादी इसलिए भी ख़बरों में थी क्योंकि गौहर खान उम्र में पति जैद से 6 साल बड़ी हैं। बहरहाल, गौहर अपनी रील लाइफ से अधिक रियल लाइफ में हुई कंट्रोवर्सीज के चलते ख़बरों में रहने के लिए जानी जाती हैं। एक टेलीविज़न रियलिटी शो में जहां एक प्रतियोगी ने गौहर खान को थप्पड़ मार दिया था वहीं, वर्ष 2006 में भी गौहर चर्चाओं में आ गईं थीं। आज हम आपको गौहर खान की इसी कंट्रोवर्सी के बारे में बताएंगे।

असल में यह पूरी घटना वर्ष 2006 में हुए लैक्मे फैशन शो के चलते घटी थी। इस फैशन शो के चलते गौहर खान एक बेहद कसी हुई ड्रेस पहनकर रैम्प वाक करने उतरीं थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गौहर ने पूरी सतर्कता बरती थी मगर फिर भी कुछ ऐसा हुआ जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थीं। असल में रैम्प वॉक समाप्त करके जैसे ही गौहर जाने को हुईं उनकी ड्रेस पीछे से फट गई।

वही अचानक हुई इस घटना से सभी लोग सकपका गए थे, स्वयं गौहर खान भी। हालांकि, जैसे-तैसे गौहर ने पीछे हाथ रखकर इस वॉक को पूरा किया मगर तब तक गौहर खान के ढ़ेरों फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे। कहा ये भी जाता है कि गौहर ने ये सबकुछ पब्लिसिटी स्टंट के लिए किया था। हालांकि, इस घटना के कुछ वक़्त पश्चात् ‘खान सिस्टर्स’ नाम के एक शो में अपनी बहन के साथ पहुंचीं गौहर खान ने बेहद भावुक अंदाज़ में बोला था कि पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसे कौन करता है?

शालीन भनोट ने उठाए इन एक्ट्रेसेस के रिश्ते पर सवाल, कह दिया लेस्बियन

श्रद्धा ने ऐसी ड्रेस पहनकर लचकाई कमर, देखकर मदहोश हुए फैंस

भारतपे में मची हलचल, अश्नीर ग्रोवर के बाद अब CEO ने छोड़ा पद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -