राहुल गांधी के लिए भाजपा नेता ने लिखे अपशब्द, भड़के कोंग्रेसियों ने की गिरफ्तारी की मांग
राहुल गांधी के लिए भाजपा नेता ने लिखे अपशब्द, भड़के कोंग्रेसियों ने की गिरफ्तारी की मांग
Share:

गुना: मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण धीरे-धीरे कम हो रहा है। ऐसे में यहाँ राजनैतिक गलियारे में भी विवाद कम नहीं है। हर दिन किसी न किसी मुद्दे को लेकर बवाल हो रहा है। आए दिन आप यहाँ भाजपा और कांग्रेस दल की बहसबाजी देख सकते हैं। अब हाल ही में भाजपा नेता और डॉक्टर द्वारा कांग्रेस नेता राहुल गांधी के लिए फेसबुक पर अब्शब्द लिखे जाने पर भड़के कांग्रेसियों ने कोतवाली पहुंचकर उक्त डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। जी दरअसल कांग्रेस की एक कथित टूलकिट के मामले को लेकर एक पोस्ट शहर के बीजी रोड निवासी घनश्याम शर्मा द्वारा की गई।

उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट की थी जिसमें कांग्रेस नेता राहुल गांधी के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया गया था। उस पोस्ट में लिखा गया था कि, "ये वो कुत्ता है जिसको समझने में भारत के बहुत से लोग बड़ी भूल कर रहे हैं। ये कोरोना वायरस के मामले में भी राजनैतिक भ्रान्ति फैलाने से बाज नहीं आ रहे हैं। इस व्यक्ति ने मोदीजी को बदनाम करने के लिए एक टूलकिट तैयार कराई और उसे रोज प्रसारित करवा रहा है। इससे सावधान रहे। ये इस संकटके समय देश की बर्बादी के अलावा कुछ और कुछ सोच भी नहीं सकता।"

इस पोस्ट को देखने के बाद कांग्रेसी भड़क गए। उसके बाद बीते बुधवार को कांग्रेसियों ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को इस मामले के संबंध में एक ज्ञापन सौंपा। बताया जा रहा है इस ज्ञापन में कांग्रेस नेता के लिए अपशब्द लिखने वाले उक्त व्यक्ति के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज करने की मांग की गई है। इसके अलावा उक्त नेता को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की बात कही है।

प्रदेश को मिले 100 और ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, मंत्री सारंग रहे शामिल

MP: ब्लैक फंगस के बढ़ते मामलों पर लगेगी लग़ाम, Nasal Endoscopy पर दिया जा रहा जोर

केपटाउन में धमाल मचा रहीं हैं निक्की तम्बोली, बिकिनी में आईं नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -