गौहर खान ने दिखाया बेबी बंप, वायरल हुई तस्वीरें
गौहर खान ने दिखाया बेबी बंप, वायरल हुई तस्वीरें
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 7 की विजेता और टेलीविज़न अभिनेत्री गौहर खान ने 20 दिसंबर को सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी, जिसके पश्चात् गौहर खान खूब चर्चा में रही थीं। गौहर खान ने मां बनने की घोषणा करते हुए कहा था कि अब वो जल्द ही दो से तीन होने वाले हैं। अब गौहर खान ने हालिया फोटोज में अपना बेबी बंप दिखाया है। 

सोमवार को गौहर खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो फोटोज पोस्ट की हैं, जिनमें वो ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने गार्डन में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में गौहर खान अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। बेबी बंप पर हाथ रखते हुए गौहर खान बेहद ही खुश दिखाई दे रही हैं। उनके चेहरे पर एक खूबसूरत सी स्माइल झलक रही है। अब इन फोटोज को लेकर गौहर खान सोशल मीडिया की लाइमलाइट में आ चुकी हैं। प्रशंसक उनकी बेबी बंप वाली फोटोज को बहुत पसंद कर रहे हैं और खूबसूरत बता रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

गौहर खान के पति जैद दरबार ने भी उनकी इस पोस्ट पर कमेंट किया है। जैद ने कमेंट करते हुए लिखा, "ब्यूटीफूल।" साथ ही उन्होंने रेड हार्ट इमोजी का भी इस्तेमाल किया है। बता दें गौहर खान एवं जैद दरबार की प्रेम कहानी की शुरुआत एक ग्रोसरी शॉप से हुई थी, जहां जैद पहली नजर में ही गौहर पर दिल हार बैठे थे तथा फिर उन्होंने इंस्टाग्राम पर गौहर को मैसेज किया था। 25 दिसंबर 2020 को गौहर खान और जैद दरबार ने शादी की थी।

शालीन भनोट ने उठाए इन एक्ट्रेसेस के रिश्ते पर सवाल, कह दिया लेस्बियन

श्रद्धा ने ऐसी ड्रेस पहनकर लचकाई कमर, देखकर मदहोश हुए फैंस

भारतपे में मची हलचल, अश्नीर ग्रोवर के बाद अब CEO ने छोड़ा पद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -