Share:
दिशा वकानी ही बनेगी तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दया बेन.....
दिशा वकानी ही बनेगी तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दया बेन.....

टेलीविज़न की दुनिया में 'Garba Queen' के नाम से मशहूर एक्ट्रेस दिशा वकानी जो दया बेन के नाम से जानी जाती है वह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की अहम् किरदार है. लेकिन किसी कारण से दया बेन ओके किसी और से रेप्लस किया जा रहा था.

दरअसल दिशा वकानी जल्द ही माँ बनने वाली है इसी कारण से इस समय वह मैटरनिटी लिव पर है. रिपोर्ट्स के मुताबिक गया मानेक को दिशा से रेप्लस किया जा रहा था. लेकिन शो के निर्माता दिशा को रेप्लस नहीं करना चाहते थे क्योकि दिया शुरुआत से ही इस शो का हिस्सा रही है साथ ही अहम् भूमिका भी अदा कर रही है और यही ऐसे में उन्हें रेप्लस कर दिया जायेंगे तो शो की चमक ही ख़त्म हो जाएगी.

शो के निर्माता का कहना है की दिशा इस वक़्त तो शो पर आ ही रही है रही बात उनकी लिव की तो अभी उस बारे में कुछ सोचा नहीं गया है. हमारी रयहि कोशिश रहेगी की दिशा की लिव से पहले वह ज्यादा से ज्यादा एपिसोड शूट कर लेंगे यदि दिशा सेट पर नहीं भी आ पाएंगी तो उनके घर पर ही शूट का प्रबंध कर दिया जायेगा.

गौरतलब है कि ऐसे में जब दिशा शो में दिखाई नहीं देंगी उस दौरान दूसरे किरदारों की भूमिका पर ज्यादा फोकस किया जाएगा.

वैसे तो दया बेन के फेन्स के लिए यह खुशखबरी ही होगी कि दया बेन शो छोड़ कर नहीं जा रही है. हाल ही में किंग खान और अनुष्का शर्मा भी अपनी अपकमिंग मूवी 'हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन के लिए सेट पर पोहचे थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिर कमाएंगी ढिंचैक पूजा करोड़ो रुपये जानिए कैसे....

ऑडियंस चाहती है 'पहरेदार पिया की' पर लगे बैन

आखिर सलमान ने क्यों छोड़ा बिग बॉस सीजन-11

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -