फिर कमाएंगी ढिंचैक पूजा करोड़ो रुपये जानिए कैसे....
फिर कमाएंगी ढिंचैक पूजा करोड़ो रुपये जानिए कैसे....
Share:

ढिंचैक पूजा नाम सुनते ही बस एक ही गाना याद आ जाता है 'selfie mene leli aaj'. यह वही ढिंचैक पूजा है जिसने कुछ समय पहले अपने अतरंगी गानों के वीडियो वायरल करके करोड़ो रूपए की कमाई की थी लेकिन कुछ समय बाद ढिंचैक पूजा के सभी म्यूजिक वीडियोस पर बैन लगा दिया था और यूट्यूब से भी हटा दिए गए थे.

कुछ समय पहले उड़ती उड़ती खबरे आयी थी कि ढिंचैक पूजा 'बिग बॉस 11' की मेहमान हो सकती हैं पर इस खबर के गलत होने की बात कही थी, फिर कुछ ही समय बाद सुनने में आया कि ढिंचैक पूजा का 'बिग बॉस' के घर में आना फाइनल हो गया है.

पहले तो ढिंचैक पूजा ने अपने वायरल वीडियोस से करोड़ो की कमाई की थी, और अब उसे बिग बॉस के घर में भी मोटी रकम हासिल होने वाली है... जी हाँ ढिंचैक पूजा 'बिग बोस' से जुडी सभी तरह की डील्स पर साइन भी कर चुकी है, साथ ही यह भी खबर सुनने में आई है की दूसरे प्रतिभागियों से ज्यादा ढिंचैक पूजा को पैसे दिए जायेंगे.

बिग बॉस में जाने के लिए तो ढिंचैक पूजा इतनी उत्साहित है कि वह अब अपने नए गाने की तैयारी में भी लग गई है. सुना है की बिग बॉस के घर में जाने से पहले ढिंचैक पूजा कुछ नए विडिओस भी रिलीज़ कर देंगी.

वैसे अब तो ढिंचैक पूजा के गाने सुनने में आते नहीं है, लेकिन यक़ीनन बिग बॉस के घर में जाकर तो पूजा अपने कुछ गाने तो सुनाएंगी ही.अब देखना तो यह है की पूजा के इन गानो को अब दर्शक बिग बॉस के जरिये झेल पाएंगे या नहीं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ऑडियंस चाहती है 'पहरेदार पिया की' पर लगे बैन

आखिर कपिल ऐसा क्या बदलाव करने जा रहे हैं अपने शो में...

Ssshhhh...एक बार फिर से डराने आ रही है 'एनाबेला'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -