'हाँ, मेरी गैंग ने ही की सिद्धू मूसेवाला की हत्या..', तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई का कबूलनामा
'हाँ, मेरी गैंग ने ही की सिद्धू मूसेवाला की हत्या..', तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई का कबूलनामा
Share:

अमृतसर: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है। दिल्ली पुलिस की पूछताछ में लॉरेंस बिश्नोई ने स्वीकार किया है कि हां हमारे गैंग मेंबर ने मूसेवाला की हत्या करवाई है। इसके साथ ही लॉरेंस बिश्नोई ने कहा कि कॉलेज के समय से विक्की मिददुखेड़ा मेरा बड़ा भाई था, हमारी गैंग ने उसकी मौत का बदला लिया है। तिहाड़ जेल में कैद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कहा कि, 'ये काम इस बार मेरा नहीं है, क्योंकि मैं जेल में बंद था और फोन का उपयोग नहीं कर रहा था, मगर मैं कबूल करता हूं कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या में हमारे गैंग का हाथ है।'  

दिल्ली पुलिस की पूछताछ में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कहा कि मुझे तो सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस के बारे में तिहाड़ जेल में टीवी देखकर पता चला था। लॉरेंस बिश्नोई के इस कबूलनामे से स्पष्ट हो गया कि कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ के अलावा उसके गैंग को जेल के बाहर से ऑपरेट करने वाला सचिन बिश्नोई भी सिद्धू मूसेवाला के क़त्ल में शामिल था। मनसा में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के क़त्ल को 5 दिन हो गए। हत्या में पंजाब से लेकर दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, यहां तक कि कनाडा तक के तार जुड़ रहे हैं। हत्या से पहले सिद्धू के घर के बाहर रेकी करते हुए और फिर क़त्ल के बाद भागती गाड़ियों की CCTV तस्वीरें भी मिल गईं हैं। 

यहां तक कि हत्या के बाद भागने के लिए लुटेरों ने जो ऑल्टो कार लूटी थी, पुलिस ने वो भी जब्त कर ली है। वहीं, छंटे हुए गैंगस्टरों ने हत्या में अपना हाथ होने की बात भी सोशल मीडिया पर ख़ुद ही कबूल कर ली, मगर इतने सारे सुराग होने के बाद भी पुलिस के हाथ अब तक शूटर्स तक नहीं पहुंचे। फिलहाल पुलिस लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ कर रही है।

भाजपा-JJP के रिश्ते सुधरे, साथ लड़ेंगे निकाय चुनाव.., कांग्रेस की टेंशन बरक़रार

सोनिया के बाद प्रियंका गांधी भी हुईं कोरोना संक्रमित, कल ही माँ से मिलने पहुंची थीं

'रोज़ एक मस्जिद में शिवलिंग क्यों देखना..', ज्ञानवापी मामले पर संघ प्रमुख का बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -