सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता ने की ख़ुदकुशी

बीती तीन मई की रात को सामूहिक दुष्कर्म का शिकार हुई छात्रा ने बुधवार की शाम अपनी ओढ़नी का फंदा बनाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली हैं. फांसी लगाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल में जुट गए हैं. सासन पुलिस ने अपमृत्यु का मामला दर्ज कर छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए बुर्ला अस्पताल भेज दिया.

यह मामला उड़ीसा राज्य के सम्बलपुर जिले के सासन थाना क्षेत्र में किराए के मकान में सपरिवार रहने वाली 15 वर्षीय नौवीं कक्षा की छात्रा जो कि तीन मई को बाजार गई थी जहाँ पर उसे सहपाठी छात्र मिलने पर वह उसके साथ सुनसान जगह चली गई. यहां दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर कुछ युवक डरा-धमकाकर छात्र को भगा दिया और छात्रा को अपने साथ ले गए और फोन कर अपने अन्य साथियों को बुलाकर उससे दुष्कर्म किया. रातभर घर न पहुंचने के बाद जब वह सुबह अपने घर गयी तो उसने साडी आपबीती अपने घरवालों को बताई जिसके बाद सासन ठाणे में मामले की शिकायत दर्ज कराई गई थी.

जिस समय छात्र ने यह कदम उठाया उस वक़्त वह घर में अकेली ही थी और उसका छोटा भाई घर के बाहर खेल रहा था. बताया जा रहा हैं कि पीड़िता पर सामूहिक बलात्कार का केस वापस लेने के लिए दवाब बनाया जा रहा था जिससे परेशान होकर उसने यह कदम उठाया . 

उड़ीसा में किसान ने जहर खाकर दी जान

उड़ीसा के ख्यात उघोगपति बंशीधर पंडा का निधन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 मई को आएंगे ओड़िसा के दौरे पर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -