एक बार फिर गेम खेलने वालों की होगी मौज, वापसी करने जा रहा PUBG
एक बार फिर गेम खेलने वालों की होगी मौज, वापसी करने जा रहा PUBG
Share:

इंडियन गवर्नमेंट ने अपने कानून के अनुसार इसी वर्ष जुलाई में Battlegrounds Mobile India (BGMI) को ब्लॉक भी किया जा चुका है। ऑर्डर आने के उपरांत BGMI ऐप को गूगल प्ले स्टोर और ऐप्पल ऐप स्टोर से हटाया जा चुका है। जिसके उपरांत यूजर्स किसी भी ऑफिशियल सोर्स से गेम को डाउनलोड नहीं कर पा रहे थे। लेकिन जिनके फोन में पहले से ही गेम डाउनलोड है वो बिना कोई रुकावट से गेम का मजा उठा पाएंगे। 

जनवरी 2023 में आएगा BGMI?: लेकिन कुछ महीने के उपरांत ही इंडिया में सर्वर की समस्या शुरू होने लगी। कई यूजर्स ने रिपोर्ट भी कर चुके है। अब ऑनलाइन एक नई जानकारी भी सामने आ चुकी है। दावा किया जा रहा है कि इंडिया में BGMI फिर वापसी करने जा रहा है। जनवरी 2023 में यह GOOGLE प्ले स्टोर और ऐप्पल ऐप स्टोर पर गेम डाउनलोड के लिए अवेलेबल हो जाएगा। बैन के बाद Krafton ने भारतीय यूजर्स से वादा किया था कि जल्द BGMI वापसी करेगा, इसके लिए वो भारत सरकार से वार्तालाप कर रहे हैं। लेकिन कंपनी ने अभी तक नहीं बताया है कि भारत में गेम पर बैन कब तक हट जाएगा। 

गेमर्स ने किया दावा: कुछ गेमर्स ने दावा किया है कि BGMI जल्दी एंड्रॉइड पर वापसी करने जा रहा है।  खबरों का कहना है कि "अल्फा क्लैशर" जोगिया और सोहेल "हेक्टर" शेख ने वापसी का दावा भी कर चुके है। एक लाइव स्ट्रीम में अल्फा क्लैशर एक अन्य खिलाड़ी से जुड़ा था। जिसने रि-लॉन्च डेट का एलान भी कर दिया है। उसने इस बारें में बोला है कि, 'आप जानकर रोमांचित होंगे कि BGMI 15 जनवरी को GOOGLE प्ले स्टोर पर पेश होने जा रहा है।' सोहेल "हेक्टर" शेख से संबंध में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मुझे GOOGLE से पता चला है कि गेम जनवरी में वापस आ जाएगा। मुझे इसके बारे में सीधे तौर पर जानकारी नहीं है। लेकिन मैंने ऐसा सुना है।'

सोहेल "हेक्टर" शेख ने इस बारें में बोला है कि, 'जिससे सुना है वो गूगल कम्यूनिटी का लीडर है। उस शख्स ने कहा कि खेल 15 जनवरी को वापसी कर सकता है। उसने इस बारें में अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा है कि वो गेम शुरू होने से 2 हफ्ते पहले मुझे जानकारी देगा। ऐसे में हम भी आपको दो सप्ताह पहले जानकारी दे देंगे।' अब यह तो वक्त ही बताएगा कि गेम कब आने वाला है।

आखिर क्यों चलते चलते डाउन हो रहा JIO का नेट

मात्र 13 हजार में मिल रहा ये गजब के फीचर्स वाला लैपटॉप

Motorola लेकर आ रहा अब तक सबसे शानदार फोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -