रणजी ट्रॉफी में दिल्ली की पारी की शुरुआत करेंगे गम्भीर -धवन
रणजी ट्रॉफी में दिल्ली की पारी की शुरुआत करेंगे गम्भीर -धवन
Share:

वायनाड (केरल)- सोमवार से शुरू हो रहे रणजी ट्रॉफी के छठे दौर में राजस्थान के खिलाफ दिल्ली की पारी की शुरुआत गौतम गंभीर और शिखर धवन करेंगे.

उल्लेखनीय है कि गौतम गम्भीर को इस मैच के लिए भारतीय टीम से मुक्त किया गया है, जबकि धवन अंगूठे की चोट से उबरने के बाद जनवरी में होने वाली वनडे सीरीज के लिए मैदान पर लौटने को बेचैन हैं.

इस सम्बन्ध में दिल्ली के मुख्य कोच केपी भास्कर अनुसार 'गंभीर और धवन पारी की शुरुआत करेंगे, जबकि उन्मुक्त चंद तीसरे नंबर पर खेलेंगे . भास्कर ने कहा कि यह हमारे लिए करो या मरो का मुकाबला है. हमें अगले तीन मैचों में से कम से कम दो में सीधी जीत दर्ज करनी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस मैच में कुल तीन समूह होंगे जिनमें 12 टीमें मुकाबला करेगी. जिनमें ग्रुप 'ए' में बड़ौदा बनाम बंगाल, रोहतक गुजरात बनाम मुंबई, हुबली मध्य प्रदेश बनाम रेलवे, दिल्ली (फिरोजशाह कोटला)पंजाब बनाम तमिलनाडु  नागपुर. ग्रुप बी में कर्नाटक बनाम ओडिशा  दिल्ली (पालम ग्राउंड) सौराष्ट्र बनाम विदर्भ  दिल्ली (करनैल सिंह) असम बनाम महाराष्ट्र  चेन्नई और ग्रुप सी में आंध्र प्रदेश बनाम केरल, गुवाहाटी छत्तीसगढ़ बनाम हैदराबाद, वलसाड हिमाचल प्रदेश बनाम सेना, सूरत गोवा बनाम हरियाणा  गाजियाबाद जम्मू एंड कश्मीर बनाम त्रिपुरा  मुंबई शामिल है.

रणजी ट्रॉफी के अभ्यास सत्र में प्रज्ञान ओझा-अशोक डिंडा में हुई तीखी बहस  

युवराज का बल्ला गरजा, दनादन ठोंक डाले 260...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -