Galaxy Z Fold 3, Galaxy Z Flip 3 जल्द भारत में होंगे लॉन्च

दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता सैमसंग 11 अगस्त को अपने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में अपनी अगली पीढ़ी के फोल्डेबल फोन लॉन्च करने की योजना बना रही है। कंपनी ने कहा कि ग्राहक सैमसंग इंडिया के ई-स्टोर या सैमसंग के शॉप ऐप पर 2,000 रुपये का भुगतान करके अपेक्षित आगामी स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग कर सकते हैं। भुगतान के बाद, ग्राहकों को 'नेक्स्ट गैलेक्सी वीआईपी पास' मिलेगा जो ग्राहकों को 2699 रुपये का स्मार्ट टैग मुफ्त में प्राप्त करने का अवसर देगा। विशेष रूप से, 2,000 रुपये की टोकन राशि स्मार्टफोन की वास्तविक कीमत से काट ली जाएगी और यह केवल उन लोगों के लिए है जो इसे प्री-बुक करते हैं।

सैमसंग निस्संदेह 11 अगस्त को गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 लॉन्च करने जा रहा है और इस इवेंट का लाइव-स्ट्रीम सैमसंग न्यूज़रूम इंडिया और सैमसंग डॉट कॉम पर शाम 07:30 बजे से शुरू होगा। आई.एस.टी. इसके अलावा, कंपनी Galaxy Watch4 Series और Galaxy Buds2 भी लॉन्च कर रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 की कीमत करीब 1,65,000 रुपये और गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 की कीमत करीब 97,900 रुपये होगी। Samsung Galaxy Z Fold 3 की कीमत भारत में 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च होगी Samsung Galaxy Z Fold 3 के स्पेसिफिकेशन (लीक)

गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 को ट्रिपल-कैमरा सेटअप के साथ आने के लिए कहा गया है जिसमें 12MP + 12MP + 16MP कैमरा सेंसर सेटअप होगा। फोल्डेबल डिस्प्ले में 16MP का अंडर-डिस्प्ले कैमरा होगा, जबकि कवर स्क्रीन में होल-पंच कटआउट के अंदर 10MP का कैमरा होगा। स्मार्टफोन 7.55-इंच के फोल्डेबल डिस्प्ले से लैस होंगे जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट होगा और दूसरी स्क्रीन 6.2-इंच की होगी। कहा जाता है कि दोनों स्क्रीन सैमसंग के एस पेन को सपोर्ट करती हैं। यह स्नैपड्रैगन 888 SoC द्वारा संचालित होगी और यह 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500 एमएएच की बैटरी के साथ आएगी। सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 को चार डुअल-टोन रंगों - व्हाइट, पर्पल, ब्लैक, ग्रीन में आने के लिए कहा गया है। टेक्स्ट मैसेज पढ़ने के लिए स्मार्टफोन 1.1 इंच के कवर डिस्प्ले से लैस होगा। अफवाहों की माने तो स्मार्टफोन भी 6.7 इंच के फोल्डेबल AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा। Galaxy Z Flip 3 के कैमरे में 12MP+12MP का सेंसर सेटअप होगा। इसमें 10MP का फ्रंट कैमरा होने की अफवाह है।

भारत मजबूत आर्थिक सुधार के लिए G20 भागीदारों के साथ करेगा काम

नई MG Gloster सात-सीटर Savvy वेरिएंट के साथ जल्द होगी लॉन्च

Battlegrounds Mobile India के यूजर्स के लिए अच्छी खबर, जल्द ला रहा है ये बड़ी सुविधा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -