सैमसंग गैलेक्सी एस8 होगा आईफोन 7 और गूगल पिक्सल से भी सस्ता
सैमसंग गैलेक्सी एस8 होगा आईफोन 7 और गूगल पिक्सल से भी सस्ता
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग के गैलेक्सी एस8 के बारे में लगातार जानकारी सामने आ रही है. जिसमे इसके स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में खुलासा किया जा रहा है. हाल में इसके लांच होने की तारीख के बारे में खुलासा किया गया था. जिसमे इसे 29 मार्च को लांच होने की संभावना जताई जा रही थी. वही अब इसके बारे में खबर आयी है कि आने वाला सैमसंग का यह स्मार्टफोन आईफोन 7 और गूगल पिक्सल से भी सस्ता होगा. वही  गैलेक्सी एस8 में  6जीबी रैम दी जा सकती है. 

इसके कीमत के बारे में बताया गया है कि 6जीबी रैम के साथ गैलेक्सी एस8 के 64जीबी मॉडल की कीमत 6088 चीनी युआन करीब 59,000 रुपये, 6जीबी रैम के साथ 128जीबी वेरिएंट की कीमत 6488 चीनी युआन करीब 63,000 रुपये हो सकती है. पहले इसके 4GB रेम वेरियंट के बारे में भी बताया गया था, किन्तु हाल में इसके बारे में कोई भी जानकारी नही दी गयी है. देखा जाये तो यह कीमत आईफोन 7 और गूगल पिक्सल स्मार्टफोन से भी कम है. 

इससे पहले लीक हुए स्पेसिफिकेशन में इस स्मार्टफोन में  5.1 इंच की क्वॉड HD (2560x1440) पिक्सल रिजॉल्यूशन को स्पोर्ट करने वाली फुल एचडी डिस्प्ले के साथ S8 Edge वेरिएंट में सुपर AMOLED 5.7 इंच की डिस्प्ले व S8 Plus में 6.2 इंच की 4K डिस्प्ले आ सकती है. इसके साथ ही स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम दिए जाने के बारे में कहा जा रहा था. किन्तु अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नही की गयी है.

Snapdeal दे रही है सैमसंग गैलेक्सी J5 प्राइम पर भारी छूट

सैमसंग लेकर आने वाला है Samsung Pay के नाम से मोबाइल पेमेंट वॉलेट

Galaxy Tab s3 26 फरवरी को हो सकता है लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -