Galaxy S7 के फीचर Iphone से बेहतर
Galaxy S7 के फीचर Iphone से बेहतर
Share:

Iphone इस्तेमाल करने वाले यूजर्स बहुत है. इसमें IOS को अच्छा ऑपरेटिंग सिस्टम माना गया है. जब भी नया Iphone लॉन्च किया जाता है तो उसके साथ नया IOS भी लॉन्च किया जाता है. यूजर्स को नया Iphone लेने का मन होता है. Iphone को टक्कर देने के लिए Galaxy S7 स्मार्टफोन भी अच्छा है. इस स्मार्टफोन में अच्छे फीचर दिए गए है.

Buy Samsung Galaxy S7 Edge From Flipkart

दो पावर सेविंग मोड्स :

Iphone की बैटरी तो इतनी अच्छी नहीं है पर इसमें पावर सेविंग मोड़ दिया गया है. Galaxy S7 स्मार्टफोन में पावर सेविंग मोड़ के साथ अच्छी बैटरी भी दी गई है.

स्क्रीन रिकार्डिंग :

किसी भी Iphone में स्क्रीनशॉट्स का यूज नहीं किया गया है. Galaxy S7 में स्क्रीन रिकॉर्डिंग का ऑप्शन दिया गया है. गेम खेलते समय यह फीचर काम का हो सकता है.

Buy Samsung Galaxy S6 Edge (Black, 32GB) From Amazon

एक हाथ से फोन को ऑप्रेट करनाः

Iphone 6 और 6S की स्क्रीन बड़ी है इसलिए इसे एक हाथ से नहीं चला पाते है. Galaxy S7 स्मार्टफोन की स्क्रीन साइज 5.1 इंच है जिसे एक हाथ से आसानी से चला सकते है. इस स्मार्टफोन में वन हैंडिड ऑप्रेशन फीचर दिया गया है जिसका इस्तेमाल करके दाईं या बाईं तरफ करके आसानी से यूज कर सकते है.

शॉर्टकट्स को अपने हिसाब से सैट करना:

Iphone में कस्ट्माइज करने का ऑप्शन नहीं मिलता है. शॉर्टकट्स का यूज करके जल्द से जल्द वाई-फाई, सैलुलर डाटा, ब्लूटूथ को बंद या चालू कर सकते है.

Buy PrixCracker Samsung Galaxy S7 Edge Flip Cover from Snapdeal

नोटिफिकेशन रिमाइंडर :

Iphone में कोई भी नोटिफिकेशन मिलने पर उसका रिमाइंडर नहीं दिया जाता है. पर Galaxy S7 स्मार्टफोन में नोटिफिकेशन आने पर रिमाइंडर करवाता है. जो नोटिफिकेशन आपने चेक नहीं किया है उसे यह फोन याद करवा देगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -