Galaxy Note 7 के नए फोन में भी खराबी आयी सामने
Galaxy Note 7 के नए फोन में भी खराबी आयी सामने
Share:

लगातार परेशानियों का सामना कर रहे सैमसंग की परेशानिया खत्म होने का नाम नही ले रही है. जिसके चलते गैलेक्सी नोट 7 के नए यूनिट्स में भी खराबी बताई जा रही है. आपको बता दे की पिछले कुछ दिनों से सैमसंग के गैलेक्सी नोट 7 में लगातार आग लगने और विस्फोट की घटनाये सामने आ रही थी.

जिसके बाद विश्व के बाजार से इस हैंडसेट को वापस बुला लिया गया था. और इसके बाद यूज़र्स को नए यूनिट्स दिए गए थे. किन्तु अमरीका और साऊथ कोरिया के कुछ गैलेक्सी नोट 7 यूजर्स का इसके इस्तेमाल पर कहना है कि नया हैंडसैट ओवरहीट (हद से ज्यादा गर्म) हो रहा है.

आपको ज्ञात हो कि सैमसंग के हैंडसेट में आग लगने जैसी घटनाओ के बाद सैमसंग ने अपने इस हैंडसेट को वापस बुलाकर इसका परिक्षण करवाया है. वही यूज़र्स को नए हैंडसेट दिए गए है . यूज़र को गैलेक्सी नोट 7 के बदले में पैसे भी दिए जा रहे थे, किन्तु अमेरिका और कोरिया में 60 प्रतिशत खराब नोट डिवाइसिस को रिप्लेस कर दिया गया है तथा 90 प्रतिशत ग्राहकों ने पैसे वापस लेने की जगह नया गैलेक्सी नोट 7 लिया है. हालांकि बताया गया है कि इसके ओवर हीट से कोई नुकसान नही होगा, किन्तु यूज़र्स के मन में अभी भी इसका डर बैठा हुआ है.

सैमसंग ने Galaxy on8 को भारत में किया लांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -