Galaxy Note 10 Pro की जगह ये स्मार्टफोन हो सकता है लॉन्च
Galaxy Note 10 Pro की जगह ये स्मार्टफोन हो सकता है लॉन्च
Share:

अपने गैलेक्सी नोट डिवाइस को सैमसंग ने अगस्त में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है और इससे जुड़ी लीक्स पिछले काफी वक्त से सामने आ रहे हैं. अब स्मार्टफोन की लाइव हैंड्स ऑन फोटोज ऑनलाइन दिखी हैं और सामने आया है कि अबतक Samsung Galaxy Note 10 Pro कहा जा रहा डिवाइस Galaxy Note 10+ नाम से लॉन्च हो सकता है. स्मार्टफोन का होल-पंच डिस्प्ले दिख रहा है, जो इस साल लॉन्च हुए गैलेक्सी एस10 में दिए गए AMOLED पैनल वाले इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले जैसा ही लगता है. आइए जानते है पूरी विस्तार से 

Google के इन स्मार्टफोन को Flipkart और Amazon पर बम्पर डिस्काउंट पर खरीदें का मौका

प्राप्त जानकारी के अनुसार फोटोज में डिवाइस के रियर पैनल पर वर्टिकली अलाइंड ट्रिपल कैमरा सेटअप नजर आ रहा है. साथ ही कैमरा सेटअप में एलईडी फ्लैश और एक टाइम ऑफ फ्लाइट (ToF) सेंसर भी दिया गया है. यह भी सामने आया है कि पिछली अफवाहों में सामने आए Galaxy Note 10 Pro नाम के बजाय सैमसंग अपने Galaxy Note 10 के साथ Galaxy Note 10+ नाम से अपग्रेडेड वेरियंट लॉन्च कर सकता है. यह इसलिए भी सही लगता है क्योंकि इससे पहले गैलेक्सी एस-सीरीज के लॉन्च के दौरान भी कंपनी ने Galaxy S10 का बेहतर वेरियंट Galaxy S10+ नाम से लॉन्च किया था.

AC का नहीं आएगा बिजली बिल, अपनाएं ये तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यूट्यूब के टेक्नॉलजी चैनल TeckTalkTV ने ये लाइव फोटो लीक किए हैं, जिसमें डिवाइस को बूट-अप करने पर उसका नाम स्क्रीन पर Galaxy Note 10+ दिख रहा है. फोटो में सेल्फी कैमरा के लिए पंच-होल डिस्प्ले में दिया गया कटआउट बीच में नजर आ रहा है. बूट स्क्रीन पर दिख रहे नाम के अलावा चैनल की ओर से भी कहा गया है कि जिस डिवाइस का नाम अबतक लीक्स में Galaxy Note 10 Pro लिया जा रहा था, साउथ कोरियन कंपनी उसे Galaxy Note 10+ नाम से लॉन्च करने वाली है. फोटोज में डिवाइस का रियर पैनल भी दिखाया गया है और इसमें एकदूसरे के ऊपर तीन सेंसर्स वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप दिख रहा है. इस फोटो के थोड़ा ब्लर होने के चलते यह कन्फर्म नहीं हो सकता है कि डिवाइस में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा या फिर चार सेंसर वाला क्वॉड कैमरा सेटअप होगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैमसंग Galaxy Note 10+ में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. साथ ही रियर कैमरा सेटअप में एलईडी फ्लैश के अलावा ToF सेंसर भी बेहतर कैमरा परफॉर्मेंस के लिए दिया जाएगा. कोई भी मॉडल्स फिलहाल सैमसंग की ओर से इस सीरीज में कन्फर्म नहीं किए गए हैं.

भारत में Xiaomi Redmi 7A जल्द प्रदर्शित होने की संभावना, ये है पूरी जानकारी

BSNL के 365 दिनों की वैलिडिटी प्लान में, मिलेगा इतना डाटा प्रतिदिन

टीचिंग फैकल्टी के पदों पर भर्ती, मिलेगा आकर्षक वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -