सैमसंग का अगला स्मार्टफोन Galaxy M10, सारे फीचर्स हुए लीक
सैमसंग का अगला स्मार्टफोन Galaxy M10, सारे फीचर्स हुए लीक
Share:

साउथ कोरिया की दिग्गज टेक कंपनी सैमसंग एक नए M सिरीज के स्मार्टफोन पर काम कर रहा रही है. बताया जा रहा है कि इस सीरीज में कई स्मार्टफोन पेश किए जाएंगे. वहीं फिलहाल तो Galaxy M10 स्मार्टफोन को लेकर ख़बरें आई है. बताया जा रहा है कि यह कंपनी का अगला स्मार्टफोन होगा. इस फोन को FCC की सर्टिफिकेशन मिल गई है और इसके मुख्य स्पेसिफिकेशन्स लीक भी हो चुके हैं.

 

लीक के मुताबिक, Galaxy M सिरीज के कुछ स्मार्टफोन्स Galaxy M10, Galaxy M20, Galaxy M30 और Galaxy M40 कंपनी लॉन्च करेगी. वहीं फ़िलहाल इन पर तेजी के साथ काम किया जा रहा है. बता दें कि यह कंपनी की एक नई सीरीज होगी. Galaxy M10 को लेकर कहा जा रहा है कि ग्राहकों को 6.02 इंच की डिस्प्ले देखने को मिलेगी. 

कहा जा रहा है कि यह फ़ोन दो वेरिएंट में पेश होगा. साथ ही इसमें आपको Exynos 7870 प्रोसेसर भी देखने को मिल सकता है. पावर के लिए इस फ़ोन में कंपनी 3,400mAh की बैटरी देगी. जबकि कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 4.2 दिया जाएगा. फोटोग्राफी के लिस इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिए जाने की खबर है. साथ ही यह फ़ोन ब्लू और डार्क ग्रे कलर वेरिएंट में लॉन्च हो सकता है. 

 

रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, अब शाओमी, रेडमी की पहचान अलग-अलग

Honor 10 लाइट से जुड़ी ये बातें नहीं जानते होंगे आप, इस महीने भारत में होगा लॉन्च

साल 2019 में इन फ़ोन के जरिए धमाका करेगी शाओमी

शाओमी ने पेश किया धाकड़ 20000mAh बैटरी वाला Mi Power Bank 3, यह है कीमत ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -