Share:
'राजेंद्र गुढ़ा बिन पेंदे के लोटे, किधर भी लुढ़क जाते हैं..', केंद्रीय मंत्री का कांग्रेस नेता पर हमला
'राजेंद्र गुढ़ा बिन पेंदे के लोटे, किधर भी लुढ़क जाते हैं..', केंद्रीय मंत्री का कांग्रेस नेता पर हमला

जयपुर: राजस्थान में अशोक गहलोत खेमे और सचिन पायलट खेमे के बीच राजनितिक बयानबाजी का दौर निरंतर जारी है। वहीं पाला बदलकर दूसरे नेताओं की प्रशंसा करने का सिलसिला भी पुराना है, मगर इस बार गहलोत सरकार के एक मंत्री पर केंद्रीय मंत्री ने निशाना साधा है। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राज्य मंत्री राजेंद्र गुढ़ा को बिना पेंदे का लोटा कहा है।

झुंझुनूं के एक दिवसीय दौरे पर आए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा है कि राजेंद्र गुढ़ा कभी गहलोत के पास, तो कभी पायलट से नजदीक नज़र आते हैं, ऐसे व्यक्ति का भगवान ही मालिक है। शेखावत ने कहा कि सियासत में राजेंद्र गुढ़ा का कोई स्टैंड नहीं है और उनके परिवार के लोग भी शायद उन पर भरोसा नहीं करते होंगे। उन्होंने आगे कहा कि मंत्री राजेंद्र गुढ़ा किसी दिन बसपा के साथ दिखते हैं, तो कुछ दिनों बाद कांग्रेस में शामिल हो जाते हैं, उनका कुछ पता नहीं है कि वह आगे किसके साथ होंगे। वह किधर भी लुढ़क सकते हैं।

बता दें कि 2020 में पायलट गुट की बगावत और सरकार पर आए संकट के बाद से बसपा छोड़ कांग्रेस में आकर मंत्री बने राजेंद्र गुढ़ा गहलोत गुट के माने जाते थे, मगर हाल के दिनों में हुए सियासी घटनाक्रम के बाद उनके तेवर बदले हुए नज़र आ रहे हैं। गुढ़ा लगातार पायलट की तारीफें कर रहे हैं और मुख्यमंत्री पद के लिए पैरवी करने वालों में पहली पंक्ति में खड़े नज़र आते हैं। गुढ़ा ने बुधवार को ही कहा था कि सचिन पायलट का युवाओं में क्रेज है और वह राहुल-प्रियंका के बाद सबसे पॉपुलर नेता हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष के उम्मीदवार मल्लिकार्जुन खड़गे का राजधानी दौरा, भाजपा पर साधा निशाना

विश्वविद्याल में उग्र आंदोलन कर सकती है एनएसयूआइ

मुख्तार अंसारी के खिलाफ योगी सरकार का एक्शन जारी, करीबी गणेश दत्त मिश्र की 14 करोड़ की संपत्ति कुर्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -