डांस करते-करते खिसक गई अंकल की पैंट, वीडियो वायरल
डांस करते-करते खिसक गई अंकल की पैंट, वीडियो वायरल
Share:

आए दिन सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो ऐसा ही सुर्ख़ियों में छाया हुआ है। इस वीडियो को देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी इतना तो तय है। इस वीडियो में डांस नजर आ रहा है। वैसे हम सभी जानते ही हैं कि कई लोग ऐसे होते हैं जिन्हें डांस काफी शौक होता है। यह शौक लोगों के उम्र के आखिरी पड़ाव तक रहता है और लोग डांस के मामले में आगे ही रहना पसंद करते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Young Landlord (@younglandlord01)

अब हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें एक अंकल अपनी पत्नी के साथ डांस कर रहे होते हैं लेकिन तभी उनके साथ कुछ ऐसा होता है, जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी। आप देख सकते हैं इस वीडियो में एजेड़ कपल रोमांटिक तरीके से डांस करता हुआ नजर आ रहा है, लेकिन तभी अचानक अंकल की पैंट नीचे गिर जाता है। उसके बाद उसे पत्नी का हाथ छोड़कर अपना पैंट ठीक करना पड़ जाता है। आप देख सकते हैं अंकल भी इस सिचुएशन में घबराते नहीं बल्कि कॉन्फिडेंस सबकुछ हैंडल कर लेते हैं। वैसे उनका यह कॉन्फिडेंस सभी को पसंद आ रहा है और अब कई लोग उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं।

वैसे इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने इसे काफी पंसद किया। इसे देखकर एक यूजर ने लिखा, 'आंटी का रिएक्शन देखने लायक था।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि 'यह सबसे मजेदार वीडियो है जो मैंने इस साल देखा।' इस तरह कई लोगों ने अपने-अपने रिएक्शन दिए हैं।

इस देश की चर्चित डॉक्टर बनी 'बार्बी डॉल', जानिए क्या है मामला?

VIDEO: 'उम्मीद' गाना गाते नजर आईं अफगानिस्तान की महिलाएं

बीते 24 घंटों में 88 लाख से अधिक लोगों को लगा 'जिंदगी का टीका', कोरोना टीकाकरण में फिर बना रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -