इस देश की चर्चित डॉक्टर बनी 'बार्बी डॉल', जानिए क्या है मामला?
इस देश की चर्चित डॉक्टर बनी 'बार्बी डॉल', जानिए क्या है मामला?
Share:

दुनियाभर से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है इस बीच अमेरिका के लास वेगास में फिजिशियन एवं वेलनेस डॉक्टर ऑड्रे सू क्रूज़ की खुशियों का उस समय ठिकाना नहीं रहा जब उन्हें बार्बी डॉल के रोल मॉडल के लिए सिलेक्ट किया गया। टॉय कंपनी मैटल ने उन्हें 6 नए बार्बीज़ में से एक के लिए रोल मॉडल के तौर पर सिलेक्ट किया गया।

वही इस कंपनी ने कोरोना संक्रमण के समय जिन महिलाओं ने अभूतपूर्व काम किया है उन्हें सम्मानित करने के लिए उन्हें रोल मॉडल के आधार पर बार्बीज़ के लिए सिलेक्ट किया है। कंपनी ने बताया इसके माध्यम से हम नायिका के तौर पर पहचान बनाने वाली महिलाओं का सम्मान करते हैं। एक बच्चे की मां क्रूज़ ने इस कामयाबी पर अपने बचपन के उस समय को याद किया जब वो बार्बी डॉल के साथ खेला करती थीं। 

उन्होंने लास वेगास सन को कहा कि जब मैटल ने उससे कांटेक्ट किया तो वो हैरान रह गई। उन्होंने कहा, "मैं बस सदमे में थी, मैं केवल एक शख्स हूं। मुझे नहीं लगता कि मैं खास हूं। मुझे नहीं लगता कि मेरी कहानी इतनी अनोखी है।' बता दें कि कोरोना संक्रमण के समय क्रूज़ ने लास वेगास में इंटरमाउंटेन हेल्थकेयर के लिए हॉस्पिटल एवं क्लिनिक में फ्रंट-लाइन वर्कर के तौर पर काम किया था। डॉक्टर ऑड्रे सू क्रूज़ की प्रतिकृति पर बनाए गए बार्बी डॉल के लंबे एवं भूरे बाल हैं तथा उसने चिकित्सकों का सफेद कोट, नीला स्क्रब के साथ गले में स्टेथोस्कोप लगा रखा है जबकि चेहरे पर मास्क भी है।

एक फ्रीज ने शख्स को रातोंरात बना दिया लखपति, जानिए कैसे?

बेटी के लिए शॉपिंग करने निकले थे पिता, लौटते ही परिवार बना करोड़पति

यदि आपके पास भी है 2 रूपए का सिक्का तो आप भी पा सकते है लाखों का इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -