अनुष्का के बाद 'जलेबी' पर टूट पड़े लोग

अनुष्का के बाद 'जलेबी' पर टूट पड़े लोग

बहुत लम्बे समय से अनुष्का शर्मा को उनकी एक तस्वीर के लिए ट्रोल किया जा रहा था. जी हाँ, फिल्म सुई-धागा में अनुष्का शर्मा ने एक पोज दिया था जिसे लेकर उन्हें खूब ट्रोल किया गया और उनपर खूब सारे मीम्स भी बनाए गए. ऐसे में अनुष्का के ऊपर जमकर मीम्स बनाए गये और अब जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म जलेबी का पोस्टर सामने आया है. इस पोस्टर पर अब जमकर मीम्स बनाए जा रहे है जिन्हे देखकर आपको मजा आ जाएगा.

पत्नी को दोस्तों के सामने कर दिया नग्न और अपनी ही बहन से बनाए शारीरिक संबंध

जी हाँ, कुछ समय पहले ही फिल्म 'जलेबी' का पोस्टर सामने आया है जिसे लेकर अब लोग मीम्स बनाने लगे हैं और उन मीम्स को खूब पसंद भी किया जा रहा है. इन मीम्स को देखकर आप अनुष्का शर्मा वाले मीम्स को भूल जाएंगे यह तो तय है. आपको बता दें कि जलेबी फिल्म महेश भट्ट द्वारा डायरेक्ट की जा रही है और इस फिल्म का पोस्टर भी महेश भट्ट के द्वारा ही शेयर किया गया था. जैसे ही पोस्टर जारी हुआ वैसे ही मीम्स बनने शुरू हो गए.

Video : जब प्लेन से गिर रही थी हज़ारों मछलियां

चलिए आपको दिखाते हैं जलेबी पर बनाए गए मीम्स, जिन्हे देखकर आप अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाएंगे. यह पोस्टर लगातार ट्वीटर पर शेयर किए जा रहे है और इन पोस्टर्स को देखकर सभी को खूब आनंद भी आ रहा है. आइए आपको भी दिखाते हैं.

यह तो बिलकुल सही है, आजकल राधिका आप्टे को नेटफ्लिक्स कुछ ज्यादा भा रहा है.

एक्सपेक्टेशन कुछ ऐसी ही होती है और रियलिटी वाकई में इससे भी गजब होती है.

अब क्या करे भाई कोम्प्लेन नहीं पिया था तुमने बचपन में.

देख भाई देख

खुद से 4 साल बड़ी अभिनेत्री संग शादी कर सुर्ख़ियों में छाए थे महेश बाबू

Poster : पहली फिल्म में ही किसिंग सीन दे रही टीवी एक्ट्रेस

B'day Special: पहली फिल्म से ही लोगों के दिलों पर छा गए थे महेश बाबू

?