B'day Special: पहली फिल्म से ही लोगों के दिलों पर छा गए थे महेश बाबू

Aug 09 2018 12:00 AM

उथ के सुपरस्टार महेश बाबू आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी को बता दें कि महेश बाबू को साउथ की फिल्मों में खूब पंसद किया जाता है और वह साउथ में पॉपुलर होने के साथ ही बॉलीवुड में भी खूब पॉपुलर हैं. महेश केवल तमिल फिल्मों में नजर आते हैं लेकिन लोगों के उनके बॉलीवुड डेब्यू का भी बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार है. महेश बाबू ने मात्र 4 साल की उम्र में हे तेलगु फिल्मों में डेब्यू कर लिया था और उन्हें बाल कलाकार के रूप में भी लोगों ने खूब पसंद किया था. महेश बाबू ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 9 फिल्मों में काम किया है और उन्हें आखिरी बार बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 'अन्ना थमुडू' (1990) फिल्म में देखा गया था.

अपकमिंग फिल्म के पहले लुक में सीरियस और स्टाइलिश नजर आए सुधीर बाबू

उसके बाद वह फिल्मों से दूर चले गए. उसके बाद महेश ने साल 1999 में युवा अभिनेता के रूप में फिल्म 'राजा कुमारुदु' से फिल्मों में एंट्री की, जहाँ उन्हें खूब पसंद किया गया. इस फिल्म से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की और यह फिल्म सभी को खूब पसंद आई. इस फिल्म में महेश बाबू के साथ प्रीती जिंटा के साथ नजर आए जो उस समय काफी पॉपुलर अभिनेत्री थीं. महेश बाबू की पहली फिल्म में ही उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्टर का अवार्ड मिला था. इस फिल्म के बाद उन्हें लगातार फिल्मों के ऑफर मिले और उन्हें खूब पसंद भी किया गया.

Video: प्रिया प्रकाश के चिल्लाने पर भी को-स्टार उनके साथ करता रहा गंदी हरकत

अब महेश बाबू का नाम तेलगु सिनेमा में सबसे ज्यादा अमीर सेलेब्स में आता है और वह साउथ के सबसे हाइएस्ट पेड अभिनेता है. महेश बाबू को आखिरी बार फिल्म 'भारत अने नेनु' में देखा गया था झना उनके किरदार की काफी तारीफें हुईं और उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई भी की. आपको बता दें कि महेश ने तमिल और बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर से शादी की है और अब वह दो बच्चों के पिता हैं. फिलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

टॉलीवूड अपडेट्स

सामने आया महेश बाबू की अगली फिल्म का नाम, इस हॉट एक्ट्रेस संग करेंगे रोमांस

15 साल बाद इस तमिल एक्टर ने की बॉलीवुड में वापसी

हॉटनेस में सबको पीछे छोड़ देती है तमिल एक्टर नागार्जुन की बहु

?