जब सचिन के डर से ड्रेसिंग रूम में नहीं गए सहवाग
जब सचिन के डर से ड्रेसिंग रूम में नहीं गए सहवाग
Share:

क्रिकेट भारतीय लोगों के लिए महज एक खेल नहीं है बल्कि इस खेल के साथ उनकी भावनाएं जुड़ी हुई है. इस खेल को जिया जाता है, पूजा जाता है और अगर इस खेल के भगवान की बात करें तो निःसंदेह एक ही नाम सभी के जहन में आता है और वो नाम है सचिन तेंदुलकर. आज क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर का जन्मदिन है. सचिन के जन्मदिन के मौके पर आज हम आपको उनसे जुड़ा एक दिलचस्प वाक्या बताते है. वाक्या कुछ ऐसा है कि भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान वीरेंद्र सहवाग ने सचिन तेंदुलकर को इंग्लैंड के स्पिनर एश्ले जाइल्स के खिलाफ क्रीज से बाहर निकलकर खेलने की सलाह दी.

अब सचिन ने भी सहवाग की बात मानते हुए ऐसा ही कुछ किया, लेकिन सचिन स्टंप हो गए थे. बता दे कि ये इकलौता मौका रहा, जब सचिन अपने टेस्ट करियर में स्टंपिंग हुए. अब जैसे ही सचिन आउट हुए सहवाग बुरी तरह डर गए. सहवाग से उस दौरान सचिन की ओर देखा भी नहीं. बात यहीं खत्म नहीं हुई इस वाकये के बाद वीरू टी-ब्रेक के दौरान भी ड्रेसिंग रूम नहीं गए. सहवाग अंपायरों के कमरे में रुके रहे.

उधर सचिन भी यह बात जान चुके थे कि सहवाग उनके डरकर ड्रेसिंग रूम नहीं आ रहे है. ऐसे में सचिन ने सहवाग के संदेश भेजा, 'मारूंगा नहीं, आ जाओ.' सचिन का सन्देश पाकर सहवाग के जान में जान आई. इसके बाद वीरेंद्र सहवाग ड्रेसिंग रूम गए. वहां पर सचिन से सहवाग से कहा, 'मैं अपने करियर में एक बार ही स्टंप हुआ और वो भी तुम्हारी वजह से.'

Happy Birthday : 44 के हुए क्रिकेट के भगवान, देखिए रेयर फोटोज

Birthday Special : आला रे आला....... सचिन आला

सचिन की Biopic का ऐसा होगा सनसनीखेज अंत

स्वरसम्राज्ञी लता के शब्द सुन सचिन हुए भावुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -