सचिन की Biopic का ऐसा होगा सनसनीखेज अंत
सचिन की Biopic का ऐसा होगा सनसनीखेज अंत
Share:

सचिन तेंडुलकर जिन्हे की क्रिकेट के भगवान के रूप में भी जाना जाता है तथा सचिन तेंदुलकर की जिंदगी पर बनी उनकी बायोपिक फिल्म सचिन ए बिलियन ड्रीम्स का ट्रेलर बीते दिन लॉन्च किया गया था. इस ट्रेलर को 24 घंटे के अंदर लगभग 84 लाख लोगो ने देख लिया है. हालाँकि यह काउंट और बढ़ते जा रहा है. आपको बता दे कि फिल्म का ट्रेलर मुंबई के जुहू में लॉन्च किया गया था जिसे खुद सचिन तेंदुलकर ने लॉन्च किया था.

इस ट्रेलर को लगभग तीन लाख लोगो ने लाइक किया है. वही 6 हजार लोगो ने इस ट्रेलर को नापसंद भी किया है. वही इससे पहले सचिन ने अपने ट्रेलर को लांच करते हुए ट्वीट किया था, कि मंच तैयार है हम भी तैयार है. सचिन का ट्रेलर आपके सामने चुका हैं. सचिन के इस ट्वीट को करीब 19 हजार लोगों ने पसंद किया है वही सात हजार से ज्यादा लोगों ने री-ट्वीट किया है. सचिन तेंडुलकर की यह जो बायोपिक फिल्‍म है वह 26 मई को रिलीज होगी. तथा सभी ने इसके लिए सचिन को दिल से बधाई दी है.

इस फिल्म में सचिन के जीवन से जुडी काफी बातो का उल्लेख भी होगा. तथा जिसमे वह क्षण भी होगा जिसको की अभी तक कोई नहीं जानता है. पहले इस फिल्म के क्लाइमेक्स को लेकर निर्देशक और सचिन दोनों के मन में कई तरह की आशंकाएं थीं. लेकिन फिर बाद में सचिन की पत्नी अंजलि तेंदुलकर ने  अपने एक सुझाव के तहत कहा की सचिन की फिल्म का अंत सचिन की स्पीच के साथ खत्म होना चाहिए, क्योंकि वह सचिन की जिंदगी का सबसे अहम दिन और क्षण था. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -