जिम में ऐसे भी करते हैं लोग Exercise
जिम में ऐसे भी करते हैं लोग Exercise
Share:

जिम में जाना और अपनी बॉडी को फिट करना सभी को अच्छा लगता है. आज के यूथ्स इसी पर यकीन करते हैं और ऐसा ही करना चाहते हैं. जिम जाते कई लड़कों को देखा होगा आपने. साथ ही आप भी जाते हैं अपनी gf को इम्प्रेस करने के लिए. आधे से ज्यादा लड़के लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए ही ऐसा करते हैं. वहीँ जिम की कई वीडियो भी वायरल होती हैं जिनमे लड़ाई और झगड़े बताये जाते हैं.

कुछ समय पहले ही एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमे जिम में एक लड़का लड़की को जम कर पीट रहा था. हालाँकि वो मेटर उनका ही था कुछ लेकिन ये वीडियो और खबर काफी चर्चा में रही. ऐसा ही एक और फनी वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं जिसमे ऐसी ही कुछ घटना घट रही है. बता दे ये वीडियो यूट्यूब चैनल Top Videos ने शेयर किया है.

दरअसल, आप देख सकते हैं इस वीडियो में कुछ लोग हैं जो जिम में अपनी रोज़ के एक्सरसाइज कर रहे हैं. कुछ देर तक सब कुछ ठीक चलता है लेकिन बाद में कुछ ऐसा हो जाता है कि देखकर किसी भी हंसी ना रुके. लड़ाई झगड़े हम रोज़ के ही देखते हैं लेकिन ये झगडा कुछ फनी रहा जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. तो चलिए आप भी देख लीजिये क्या है इसमें और क्या कर रहे हैं लोग जिमिंग करने के अलावा.

हर भाई इस वीडियो को देखकर यही कहेगा कि ऐसे ही परेशान करती हैं बहनें

जब आपका दिल बन जाये बच्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -