हर भाई इस वीडियो को देखकर यही कहेगा कि ऐसे ही परेशान करती हैं बहनें
हर भाई इस वीडियो को देखकर यही कहेगा कि ऐसे ही परेशान करती हैं बहनें
Share:

हमारे बहुत से दोस्त होते हैं. उन दोस्तों में कुछ होते हैं जो बेहद समझदार होते हैं. उनसे कुछ भी पूछ लिया सब का जवाब झट से देते हैं और सटीक जवाब देते हैं. हर ग्रुप में एक फ्रेंड तो ऐसा होता ही है. लेकिन वहीँ कुछ और ऐसे दोस्त भी होते हैं जो बेहद ही डम्ब होते हैं यानि बहुत ही बुद्धू होते हैं. जिन्हे किनता भी समझा लिया जाये वो समझते ही नहीं हैं. वैसे ही कभी-कभी लड़कियों के साथ भी ऐसा होता है.

दोस्तों के अलावा लड़कियां अपने भाई को ज्यादा परेशान करती हैं और उनसे ही हर पॉब्लम का हल पूछती हैं. लेकिन भाई होते हैं उनसे परेशान हो जाते हैं. छोटो-छोटी बातें अगर उन्हें समझ में नहीं आती अपना सर फोड़ लेते हैं. जैसे ये भाई कर रहा है. अब होता क्या है कि टेक्निक कभी-कभी लड़कियों को समझ में नहीं आती और जो करना होता है उसे छोड़ कर सब कर लेती हैं.

लेकिन बाद में जो काम नहीं होता है तो अपने भाई को ही परेशान करती हैं. जैसे इस बहन को ही देख लीजिये. बहुत ही मज़ेदार है ये वीडियो जिसे देखर हर भाई यही कहेगा कि ऐसी ही होती हैं बहनें जिन्हे कुछ समझ में नहीं आता. तो आइये दिखाते हैं यूट्यूब चैनल Rishhome का ये फनी और वायरल वीडियो. 

बस सफर के दौरान ऐसे लोग भी मिलते हैं हमे

Video : ऐसे भड़काऊ लोगों से दूर ही रहना चाहिए..

भारत के लोग लगाते हैं ऐसी ही जुगाड़, बिना टायर के चला दिया ट्रक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -