ऐसे होते हैं कुछ Spoiler फ्रेंड्स, जो हर काम करते हैं खराब
ऐसे होते हैं कुछ Spoiler फ्रेंड्स, जो हर काम करते हैं खराब
Share:

जादू करना अक्सर लोगों का शौक होता है और उसे देखने का शौक और भी ज्यादा लोगों का होता है. अपनी बुद्धि से और अपने टैलेंट से ये हर किसी को हैरान कर देते हैं. आपने कई तरह के जादू भरे वीडियो देखे होंगे. इसके अलावा आपने असलियत में भी कई शो देखे होंगे जो आपको अपने टैलेंट से सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि कर कैसे लेते हैं ये जादू.

कई बार छोटे छोटे बच्चे भी ऐसी तरकीब आज़माना चाहते हैं. बच्चे अपने दोस्तों के साथ ऐसे वीडियो बनाते हैं, लेकिन दोस्त कैसे होते है ये आप भी जानते हैं और हम भी जानते हैं. अपने हर काम टांग अदना तो उनक आदत हो जाती है और हमारे काम को बिगाड़ना उन्हें इतना पसंद होता है कि ऐसा करे बगैर मान ही नहीं सकते वो.

अभी हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जो दो लकड़ों का. उसमे से एक लड़का जादू दिखा रहा है और दूसरा उसका दोस्त है. और वो दोस्त उसके जादू को खराब करने में लगा है. ये  हैं, चीन के जादूगर A Gan ने इस वीडियो में काम किया है जो मैजिक ट्रिक्स करने की कोशिश करते हैं. लेकिन परेशान पोकरफ़ेस के साथ बैठा उनका अस्सिटेंट इन ट्रिक्स की पोल खोल देता है. किस तरह पोल खोलता है आइये आपको दिखा देते हैं इस वीडियो  के ज़रिये जिसे देखकर आप भी हंस हंस कर लोटपोट हो जायेंगे.

एक दिन की Exercise में ही हम इतना कुछ सोच लेते हैं

Video : इस तरह पीछा छुड़ा सकते हैं आप भी मनचलों से

फेमिनिज्म का दौर ही कुछ ऐसा है, आजकल की लड़कियां ऐसा ही कुछ करती हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -