सोमवार को गुड़गांव में हुआ तारिषी का अंतिम संस्कार
सोमवार को गुड़गांव में हुआ तारिषी का अंतिम संस्कार
Share:

गुड़गांव : बांग्लादेश की राजधानी ढाका में हुए आतंकी हमले में शुक्रवार को 20 विदेशी नागरिकों के साथ एक भारतीय युवती तारिषी की भी मौत हो गई थी। तारिषी वहां छुट्टियां मनाने पहुंची थी। 19 वर्षीय तारिषी का सोमवार को गुड़गांव में अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग सहित कई लोग पहुंचे।

इससे पहले तारिषी के शव को अंतिम दर्शन के लिए गुड़गांव के डीएलएफ फेज 1 में रखा गया। तारिषी के पिता का बांग्लादेश में कपड़ों का कारोबार है। तारिषी अमेरिका में रहकर पढ़ाई करती थी और इसी बीच वो छुट्टियां बिताने बांग्लादेश पहुंची थी। ढाका के एक रेस्टोरेंट में हुए आतंकी हमले में मारी गई तारिषी की मौत से न केवल उनका परिवार बल्कि मोहल्ले वाले भी हैरानी में है।

रविवार को फरीजाबाद में कैंडिल मार्च निकाला गया। शनिवार को उच्च सुरक्षा वाले राजनयिक क्षेत्र के प्रसिद्ध रेस्टोरेंट में हुए हमले में आतंकी संगठन आईएसआईएस ने हमला बोल कर 20 बंधकों की हत्या कर दी थी। विदेश मंत्री सुषमा स्वारज ने ट्विट कर तारिषी की हत्या की जनाकारी दी थी।

बांग्लादेश में भारतीय उच्चायुक्त हर्ष वर्धन श्रींगला के मुताबिक ढाका हमले के दौरान एक भारतीय नागरिक बाल बाल बच गया। दरअसल वो हमले के वक्त रेस्टोरेंट से निकलने में कामयाब रहा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -