जूनियर NTR से लेकर राम चरण तक एक फिल्म के लिए इन एक्टर ने लिए करोड़ों
जूनियर NTR से लेकर राम चरण तक एक फिल्म के लिए इन एक्टर ने लिए करोड़ों
Share:

साउथ इंडियन सितारे इंडियन सिनेमा के मोस्ट बैंकेबल अभिनेता (Most Bankable Actors) साबित हो चुके है. अल्लू अर्जुन,  रजनीकांत हो या जूनियर एनटीआर... ईस्ट और वेस्ट साउथ के हैंडसम हंक्स ही कहा जाता है. साउथ मूवीज का बॉक्स ऑफिस पर जलवा अब भी बना हुआ है. कई एक्टर्स पैन इंडिया स्टार बन गए हैं. ऐसे में साउथ के ये हीरोज फीस के केस में बॉलीवुड के A लिस्टर्स को तगड़ा कॉम्पिटिशन भी दे रहे है. क्या  खिलाड़ी कुमार और क्या खान तिकड़ी... साउथ इंडिया के सितारे किसी से कम नहीं, तो उनकी फीस भला किस तरह काम करने वाली है. जानते हैं साउथ के हाईएस्ट पेड एक्टर्स और उनकी फीस के बारे में.

जूनियर एनटीआर-रामचरण: RRR के स्टार जूनियर NTR-रामचरण की मूवी की बंपर कमाई जारी है. इस मूवी ने दोनों एक्टर्स के करियर में चार चांद लगाने का काम किया है.  RRR के लिए दोनों को 45 करोड़ फीस मिली. काफी संभावनाएं  हैं कि फिल्म की सक्सेस के उपरांत  दोनों सितारों ने अपनी फीस बढ़ा चुके है .

कमल हासन: अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन की मीनिंगफुल फिल्में फैंस का हमेशा ही पसंद आती हैं. जब एक्टर की मूवीज इतनी पंसद  की जाएंगी तो उनका तगड़ी फीस लेना तो आम बात है.  कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि कमल हासन एक फिल्म के लिए 30-35  करोड़ चार्ज करते  हैं. 

 

रजनीकांत: एशिया के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में शामिल रजनीकांत को साउथ में भगवान की तरह माना जाता है. खबरों का कहना है कि तो रजनीकांत एक मूवी के 110 करोड़ लेते हैं. थलाइवा रजनीकांत की मूवी फैंस के लिए सेलिब्रेशन होती है. रजनीकांत का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. 

सोनू सूद से यूजर्स कहा..गर्मियों में ठंडी बियर नहीं पिलाओगे...तो अभिनेता ने दिया मजेदार जबाव

थलापति विजय के फैंस के लिए बुरी खबर, कुवैत में बैन हुई फिल्म 'बीस्ट'

मुश्किलों में फसे अल्लू अर्जुन, सामने आया चौकाने वाला मामला

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -