अस्पताल में दोस्ती पड़ी महंगी, बच्चा लेकर फरार हुई महिला
अस्पताल में दोस्ती पड़ी महंगी, बच्चा लेकर फरार हुई महिला
Share:

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल से महिला चार महीने का बच्चा चोरी करके फरार हो गई। इसकी खबर प्राप्त होते ही चिकित्सालय में भर्ती बच्चे की मां को सदमा लग गया। चिकित्सक ने उसे ICU में भर्ती किया। बच्चे के लेकर जाती हुई अपराधी महिला अस्पताल में लगे CCTV कैमरों में रिकॉर्ड हुई है। पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है।

दरअसल, मामला कोरबा के मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल का है। जिला मुख्यालय से लगभग 20 किलोमीटर दूर कुरूडीह गांव की रहने वाली अंजू यादव दो दिनों से हॉस्पिटल में भर्ती है। उसके साथ उसका चार महीने का बेटा भी था। बीते 2 दिनों से एक अज्ञात युवती अंजू और उसकी मां धीरा बाई के पास आकर बैठ रही थी। वह उनके बातचीत भी कर रही थी। इसके साथ ही अंजू के बच्चे को दुलारती भी थी। अपराधी महिला का कहना था कि उसके परिजन भी यहां पर भर्ती हैं। 2 दिन में ही महिला अंजू और उसकी मां के साथ बेहद घुल मिल गई थी। 17 अगस्त को भी महिला उनके पास आई। धीरा बाई बेटी अंजू को खाना खिला रही थी। महिला ने उनसे बोला कि अंजू के खाना खाने तक वह बच्चे का ध्यान रखती है। महिला ने अंजू के बेटे को गोद में ले लिया तथा वार्ड में घूमने लगी। अचानक से वह बच्चे को लेकर वार्ड से बाहर निकल गई। खाना खिलाने के पश्चात् धीरा बाई ने महिला को ढूंढने का प्रयास किया। मगर, वह नहीं मिली। बहुत देर बाद भी महिला वापस नहीं लौटी तो अंजू और उसकी मां धीरा बाई डर गए। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना चिकित्सालय प्रबंधन को दी। 

तत्पश्चात, अस्पताल में हड़कंप मच गया। सभी लोग बच्चे और उस महिला को ढूंढने लगे। चिकित्सालय प्रबंधन ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए चिकित्सालय में लगे CCTV कैमरे के फुटेज की तहकीकात की। उसमें देखा कि एक महिला गुलाबी कपड़े में बच्चे को अस्पताल से बाहर लेकर जा रही है। चिकित्सालय प्रबंधन ने इसकी सुचना सिविल लाइन पुलिस थाना में दी। फिर पुलिस ने FIR दर्ज कर महिला और बच्चे की तलाश आरम्भ की। इस मामले में मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉ। गोपाल कंवर ने बताया कि घटना के बाद बच्चे की मां अंजू यादव सदमे में चली गई। उसे महिला वार्ड से शिफ्ट करके ICU में भर्ती कर दिया है। चिकित्सालय प्रबंधन ने कल ही पुलिस को जानकारी दे दी थी। चिकित्सालय में गार्ड मौजूद था तथा CCTV कैमरे भी लगे हुए। उनकी तरफ से पुलिस को पूरा सहयोग किया गया है। CCTV के आधार पर महिला की पहचान कर ली गई है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। वहीं, इस मामले में पुलिस अफसर ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज करके तहकीकात आरम्भ कर दी है। 

'आप अपराध कर रहे हैं..', कोचिंग संस्थानों पर क्यों भड़के सीएम अशोक गहलोत ?

देव आनंद की फिल्म 'अव्वल नंबर' में सिंडी क्रॉफर्ड का रोल

कूनो नेशनल पार्क में 9 चीतों की मौत ? आखिर क्या है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -