फ्रेंच लीग : रोमांचक मुकाबले में सेंट जर्मेन को मिली करारी शिकस्त

Feb 05 2019 12:52 PM
फ्रेंच लीग : रोमांचक मुकाबले में सेंट जर्मेन को मिली करारी शिकस्त

सिडनी : फिलहाल चल रही विश्व की सबसे चर्चित फुटबॉल फ्रेंच लीग में चैम्पियन पेरिस सेंट जर्मेन को 21वें दौर के मुकाबले में रविवार रात यहां ओलम्पिक ल्योन के हाथों 2-1 से हार झेलनी पड़ी। लीग के 2018-19 सीजन में पीएसजी की यह पहली हार है। वह फिलहाल 56 अंकों के साथ पहले पायदान पर स्थित है जबकि ल्योन 43 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर काबिज है। बताया जा रहा है की पहला हाफ समाप्त होने से पहले ल्योन की टीम वापसी करने में कामयाब रही.

आज सुप्रीम कोर्ट में होगी हार्दिक पंड्या और के.एल राहुल मामले में सुनवाई

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस मुकाबले में पीएसजी ने अधिक समय तक गेंद पर नियंत्रण रखा लेकिन इस बार नतीजा उनके पक्ष में नहीं रहा। बताया जा रहा है की मैच की शुरुआत हालांकि पीएसजी के लिए दमदार रही। अर्जेटीना के फारवर्ड खिलाड़ी एंजल डि मारिया ने सातवें मिनट में ही गोल कर मेहमान टीम को बढ़त दिला दी। पहला हाफ समाप्त होने से पहले ल्योन की टीम वापसी करने में कामयाब रही। 35वें मिनट में मूसा डेम्बेले ने हेडर के जरिए बराबरी का गोल किया।

तो क्या इस मैच में भी नहीं खेल पाएंगे लियोनेल मेसी ? 

अभी ऐसी है स्थिति 

जानकारी के लिए बता दें मेजबान टीम के लिए दूसरा हाफ अच्छा रहा। 50वें मिनट में उसे पेनाल्टी मिली जिसे नेबिल फेकिर ने गोल में बदलकर अपनी टीम को जीत दिला दी। वही आपको बता दें फिलहाल 50 से ज्यादा अंकों के साथ वह पहले पायदान पर स्थित है जबकि ल्योन 43 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर काबिज है। बताया जा रहा है की पहला हाफ समाप्त होने से पहले ल्योन की टीम वापसी करने में कामयाब रही.

ईपीएल : रोमांचक मुकाबले में चेल्सी ने दी हडर्सफील्ड टाउन को करारी शिकस्त

रणजी ट्रॉफी : ऐसा है फ़ाइनल मुकाबले के दूसरे दिन विदर्भ का हाल

हीरो इंडियन सुपर लीग : एटीके ने जमशेदपुर एफसी को दी 2-1 से मात