डिलीवरी के पहले पेसे नहीं चुकाना होंगे फ्रीडम 251 के ग्राहकों को

Feb 26 2016 07:26 AM
डिलीवरी के पहले पेसे नहीं चुकाना होंगे फ्रीडम 251 के ग्राहकों को

दुनिया के सबसे सस्ता स्मार्टफ़ोन होने का दावा करने वाली कंपनी रिंगिंग बेल्स ने अपने विवादित फ़ोन फ्रीडम 251 कों लेकर एक नयी घोषणा की है. कंपनी ने कहा है की वह अपने पहले 25 लाख ग्राहकों कों कैश ऑन डिलीवरी की सुविधा देगी. कंपनी ने अपने फेसबुक पेज पर बयांन जारी कर इसकी जानकारी दी. कंपनी ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है की, कंपनी फ्रीडम 251 के ग्राहकों कों कैश ऑन डिलीवरी कि सुविधा देगी. हम सबसे पहले बुकिंग करने वाले 25 लाख ग्राहकों कों यह सुविधा देंगे. ग्राहकों कों फ़ोन की डिलीवरी के बाद भुगतान करना होगा. फ़ोन डिलीवरी होने तक हम डिलीवरी के पैसों का किसी भी तरह इस्तेमाल नहीं करेंगे

कंपनी ने कैश ऑन डिलीवरी के लिए payUbiz से करार किया है. हालांकि कंपनी ने उन ग्राहकों के रिफंड कि कोई जानकारी नहीं दी है जिन्होंने पहले ही फ़ोन की कीमत चुका दी है.

payUbiz ने इस पर कहा है की, ग्राहकों के पैसै हमारे पास सुरक्षित है. फ़ोन के डिलीवरी होने के बाद ही सम्बंधित कंपनी कों पैसों का भुगतान किया जायेगा. कंपनी ने फ़िलहाल फ़ोन कि बुकिंग बंद कर दी है. पहले चरण की बुकिंग में कंपनी को 1.75 करोड़ रूपए के आर्डर प्राप्त हुए है.