राजधानी : राजीव चौक व कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन पर Wi-Fi की सेवा प्रारंभ
राजधानी : राजीव चौक व कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन पर Wi-Fi की सेवा प्रारंभ
Share:

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली में निवास करने वाले लोगो के लिए एक खुशखबरी आई है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली मेट्रो ने अपने एक बयान में दोहराया है कि हमने शुक्रवार से राजीव चौक और कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन पर वाई-फाई सेवाओं की शुरुआत कर दी है. इस सुविधा के प्राप्त होने से आम यात्रियों को इसके तहत पहले 30 मिनट तक मुफ्त वाई-फाई की सेवा प्राप्त होगी.

तथा इसके बाद नियम के मुताबिक मुफ्त 30 मिनट के बाद यात्रियों को इसका तय दरों के हिसाब से शुल्क देना होगा. इस बाबत दिल्ली मेट्रो ने अपने एक बयान को जारी करके यह जानकारी दी है. आपको बता दे कि इसके लिए बहुत समय से इस प्रक्रिया पर कार्य किया जा रहा था. दिल्ली मेट्रो के स्टेशनों पर वाई-फाई सेवाओं के लिए मई 2015 में डीएमआरसी और रेल टेल कार्पोरेशन ऑफ इंडिया के बीच सहमति पत्र पर हस्ताक्षर किए गए थे.

इस संबंध में DMRC के हवाले से प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस प्रक्रिया के तहत वाई-फाई सेवाओं के लिए अभी तो सिर्फ  पांच स्टेशनों का चुना गया है. तथा खबर है कि जल्द ही इसके लिए विश्वविद्यालय, केंद्रीय सचिवालय और हौजखास मेट्रो स्टेशन पर वाई-फाई सेवा की सुविधा जारी कर दी जाएगी.     

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -