सिटी बसों में महिलाओं के लिए यात्रा मुफ्त करवाने पर हो रही है AIADMK की जमकर तारीफ

चेन्नई: अन्नाद्रमुक के एक कार्यकारी ने सिटी बसों में महिलाओं के लिए मुफ्त यात्रा योजना लागू होने के बाद एक पोस्टर पोस्ट कर मुख्यमंत्री स्टालिन का शुक्रिया अदा किया है. DMK के चुनावी घोषणा पत्र में DMK ने ऐलान किया कि अगर वे सत्ता में आती हैं तो सिटी बसों में महिलाओं के लिए मुफ्त यात्रा की योजना लागू की जाएगी. इसके बाद, DMK गठबंधन ने विधानसभा चुनाव जीता और सत्ता में आया।

जिस दिन उन्होंने मुख्यमंत्री का पद संभाला उसी दिन उन्होंने सिटी बसों में महिलाओं के लिए मुफ्त यात्रा योजना पर हस्ताक्षर किए। इसे जनता ने खूब सराहा। उन्होंने एविन दूध की कीमत में कमी सहित 2,000 रुपये की कोरोना राहत योजना की पहली किस्त पर भी हस्ताक्षर किए। पार्टी संबद्धता की परवाह किए बिना, कई लोगों ने इसकी प्रशंसा की। इस स्थिति में, उन्होंने मांग की कि महिलाओं के लिए मुफ्त यात्रा योजना को ट्रांसजेंडर और विकलांग लोगों तक बढ़ाया जाए।

बाद में उनके लिए भी यह योजना लागू की गई। महिलाएं इस तथ्य की सराहना करती हैं कि कोरोना काल में मजदूरी में कमी, बेरोजगारी की स्थिति में एक परिवार में महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा, प्रति माह 400 से 500 रुपये के बीच काफी बचत हुई। AIADMK ने पहले ही AIADMK प्रमुख की योजनाओं की प्रशंसा करते हुए एक पोस्टर जारी किया था।

नवजोत सिद्धू के मक्खन पर फिसले केजरीवाल, बोले- मैं खुश हूं कि विपक्षी नेता भी हमारी सराहना कर रहे हैं...

विज्ञान और संस्कृति का संगम! गायों के बीच जाकर मिट जाती है हार्ट सर्जन डॉ जयकुमार की थकान

वीडियो शेयर कर अक्षय कुमार ने बताया घर पर कैसे करें कोरोना की जांच

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -