Trailer : अब जानिए क्यों कहलाएं अरशद 'फ्रॉड सइयां'
Trailer : अब जानिए क्यों कहलाएं अरशद 'फ्रॉड सइयां'
Share:

बॉलीवुड के कॉमेडियन एक्टर अरशद वारसी एक बार फिर दर्शको को हँसाने के लिए आ रहे हैं. हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म का पोस्टर रिलीज़ हुआ था और अब इसके बाद फिल्म का टीज़र भी सामने आ चुका है. हम बात कर रहे अरशद की नई फिल्म "फ्रॉड सइयां" के टीज़र की, जो हाल ही में रिलीज़ हुआ हैं. फिल्म के नाम से ही समझ में आ रहा है कि कितनी मज़ेदार होने वाली है ये कितनी कॉमेडी होगी. इसके अलावा आप ये टीज़र देखकर ही समझ जायेंगे. 

फिल्म के प्रोडूसर और फिल्मकार प्रकाश झा ने फिल्म का टीज़र सोशल मीडिया पर रिलीज़ किया. फिल्म में अरशद और सौरभ शुक्‍ला के अलावा एक्ट्रेस एली अवराम भी नजर आने वाली हैं. आप देख सकते हैं फिल्‍म के टीजर में अरशद वारसी दूल्‍हा बने नजर आ रहे हैं, जिनका नाम है भोला प्रसाद त्रिपाठी. अरशद कहते हुए नजर आ रहे हैं, 'चुटकी भर सिंदूर और नौकरी की टेंशन हमेशा के लिए दूर' अब अरशद वारसी हैं तो फिल्म में धमाका होना ही है. आइये देखते हैं ये टीज़र.

टीज़र में अरशद कई लड़कियों के साथ दिखाई दे रहे हैं और अब देखना है कि आखिर वह 'फ्रॉड सइयां' क्‍यों कहला रहे हैं. फिल्‍म 'फ्रॉड सइयां' में नजर आने वाले रीमेक गाने 'छम्मा छम्मा' की पहले ही सोशल मीडिया पर धूम है. बता दें, फिल्‍म 'चाइना गेट' का यह सुपरहिट गाना पहले उर्मिला मां मातोडकर पर फिल्‍माया गया था. अब यह गाना एली एवराम पर फिल्‍माया गया है. 'फ्रॉड सइयां'18 जनवरी को रिलीज हो रही है.

Cheat India Trailer : इमरान हाश्मी ने बता दिया, 'नकल में ही अकल है'

मणिकर्णिका ट्रेलर : रानी के रूप में नज़र आई बॉलीवुड क्वीन, इस दिन आएगा ट्रेलर

जन्मदिन पर भोजपुरी कलाकार को मिला नायाब तोहफा, जानकर उड़ जाएंगे होश...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -