जन्मदिन पर भोजपुरी कलाकार को मिला नायाब तोहफा, जानकर उड़ जाएंगे होश...
जन्मदिन पर भोजपुरी कलाकार को मिला नायाब तोहफा, जानकर उड़ जाएंगे होश...
Share:

कल जहां भोजपुरी सिनेमा के सिनेस्टार प्रवेशलाल यादव को उनके जन्मदिन के शुभ दिन पर उन्हें जन्मदिन की बधाई देने वालों का का तांता लगा रहा तो वहीं जन्मदिन का उनको एक ख़ास और नायाब तोहफा भी मिला. आपको जानकारी के लिए बता दें कि उन्हें बड़े तोहफे के रूप में फ़िल्म घूँघट में घोटाला से खुश्खरी मिली. बता दें कि उनकी यह फुल मूवी निरहुआ एंटरटेनमेंट की म्यूजिक कंपनी से यू ट्यूब पर रिलीज की गई है.

यूट्यूब पर रिलीज होने के साथ ही इस फिल्म को काफी पसंद किया गया है. यह फिल्म उनके फैन्स और चाहने वालों के लिए रिटर्न गिफ्ट स्वरूप है. बता दें कि इस ख़ास अवसर पर प्रवेशलाल यादव ने सभी बधाई व शुभकामना देने वालों को शुक्रिया अदा करते हुए तहेदिल से उनका धन्यवाद किया. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि फ़िल्म घूंघट में घोटाला एक हास्य हॉरर थ्रिलर, कॉमेडी फिल्म है और जिसे सिनेप्रेमियों के फुल इंटरटेनमेंट के लिए निर्मित किया गया था. इस फिल्म ने सिनेमाघरों में दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था, वहीं इसके बाद अब यह फिल्म यूट्यूब पर धमाल मचाने आई है. इस फिल्म की गहराई में जाए तो घूंघट में घोटाला गांव के एक ऐसे युवक की कहानी है, जो रोमांस के ख्वाब में डूबा रहता है और उसे प्रेमिका भी मिलती है, लेकिन उसकी शादी किसी ओर से हो जाती है. फिर यह से शुरू होता है असली खेल. फिल्म घूंघट में घोटाला में अहम किरदार में प्रवेश लाल यादव, मणि भट्टाचार्य, ऋचा दीक्षित, संजय पांडेय आदि नजर आने वाली हैं. 

पहचानना हुआ मुश्किल, शादी के जोड़े में इतनी खूबसूरत नजर आई यह सेक्सी एक्ट्रेस

जल्द परदे पर होगा खुलासा, 'छल किया किसने'...

फिर झूम उठी रानी और रितेश की जोड़ी, इस फिल्म को मिला U/A सर्टिफिकेट

बस 2 दिन का इंतजार, पर्दे पर आ रही हैं कहानी काशी की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -