Cheat India Trailer : इमरान हाश्मी ने बता दिया, 'नकल में ही अकल है'
Cheat India Trailer : इमरान हाश्मी ने बता दिया, 'नकल में ही अकल है'
Share:

बॉलीवुड के सीरियल किसर नाम से मशहूर एक्टर इमरान हाशमी अपनी आने वाली फिल्म 'चीट इंडिया' (Cheat India) के साथ वापसी कर रहे हैं. जैसा कि नाम से ही समझ में आ रहा है कुछ न कुछ गड़बड़ होगी ही. इसी के साथ पहले आपको बता दें इमरान की इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो गया है. इमरान इस फिल्म में राकेश सिंह का किरदार कर रहे हैं, जो पैसे लेकर परीक्षाओं में अमीर स्टूडेंट्स को पास कराने के लिए उनकी जगह होशियार स्टूडेंट्स को एग्जाम देने भेजता है. अब ऐसा करना किस तरह से सही है और कैसे गलत है ये फिल्म देखकर समझ जायेंगे आप.

आप देख सकते हैं ट्रेलर में कहीं न कहीं देश में शिक्षा के नाम पर हो रहे गोरखधंधे पर सीधे कटाक्ष किया गया है. चीट इंडिया, कोई ठगी वाली फिल्म नहीं बल्कि भारत की शैक्षणिक व्यवस्था की कमियों को उजागर करती कहानी है और इसमें दिखाया जाएगा कि कैसे शिक्षा एक समानांतर भ्रष्ट और लालची व्यवस्था बन गई है. 'चीट इंडिया' में न सिर्फ इमरान काम कर रहे हैं बल्कि फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं.  यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है. फिल्म में इमरान हाशमी के अपोजिट एक्ट्रेस श्रेया धनवंतरी नजर आएंगी. 

ट्रेलर में आप सुन सकते हैं इमरान हाश्मी के कमाल के डायलॉग. उसी में उनका एक डायलॉग है  'मुझे हीरो बनने की बिलकुल इच्छा नहीं है, विलेन बनने का टाइम नहीं है, खिलाड़ी हूं बस खेल रहा हूं..' अब देखिये फिल्म क्या कमाल करती है, 25 जनवरी को फिल्म रिलीज़ कर दी जाएगी.  

मणिकर्णिका ट्रेलर : रानी के रूप में नज़र आई बॉलीवुड क्वीन, इस दिन आएगा ट्रेलर

Petta Teaser : एक बार फिर झुण्ड में शेर की तरह चलते नज़र आये रजनीकांत

HD में आये अंबानी परिवार के डांस वीडियो, ईशा-आनंद स्टेज पर हुए रोमांटिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -